scriptSURAT KAPDA MANDI: बाहरी मंडियों के व्यापारियों को दें तीन दिन की मोहलत | SURAT KAPDA MANDI: Give three days' time to the traders of outer marke | Patrika News

SURAT KAPDA MANDI: बाहरी मंडियों के व्यापारियों को दें तीन दिन की मोहलत

locationसूरतPublished: Sep 21, 2020 05:49:18 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

सूरत कपड़ा मंडी में खरीदारी के लिए आने वाले व्यापारियों में से क्वारंटाइन का भय खत्म होना जरूरी

SURAT KAPDA MANDI: बाहरी मंडियों के व्यापारियों को दें तीन दिन की मोहलत

SURAT KAPDA MANDI: बाहरी मंडियों के व्यापारियों को दें तीन दिन की मोहलत

सूरत. अनलॉक पीरियड में धीरे-धीरे सबकुछ सामान्य होने की ओर बढ़ रहा है और कपड़ा बाजार में भी आगामी त्योहारी सीजन के मद्देनजर ग्राहकी की सुगबुगाहट बढऩे लगी है। ऐसी स्थिति में बाहरी मंडियों के व्यापारियों में क्वारंटाइन किए जाने का भय खत्म होना जरूरी है और इसके लिए महानगरपालिका प्रशासन खरीदारी के लिए सूरत कपड़ा मंडी में आने वाले व्यापारियों को तीन दिन तक बगैर क्वारंटाइन रहने की अनुमति दें। यह मांग बुधवार को साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने महानगर पालिका आयुक्त के समक्ष ज्ञापन सौंपकर रखी है।
शाम को मनपा आयुक्त बंछानिधि पाणी से मिलने मुगलीसरा भवन गए साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल में सांवरप्रसाद बुधिया, सुनीलकुमार जैन, सुरेंद्र जैन, सचिन अग्रवाल आदि पदाधिकारी सदस्य व्यापारी शामिल रहे। मनपा आयुक्त से मुलाकात के दौरान एसजीटीटीए के प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि कोरोना महामारी के विकट दौर में सूरत का कपड़ा कारोबार बुरी तरह से प्रभावित हुआ है और इससे बड़ा दुष्प्रभाव इस बात का पड़ रहा है कि देशभर की कपड़ा मंडियों में यह बात हवा हो गई है कि सूरत में केवल एक दिन के लिए जाया जा सकता है अन्यथा क्वारंटाइन होना पड़ता है। ऐसे हालात में देश के पूर्व-पश्चिम व उत्तर-दक्षिण सभी क्षेत्र की कपड़़ा मंडियों के कपड़ा व्यापारी खरीदारी के लिए आने से कतराते हैं। सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारी उनसे सम्पर्क साधते हैं तो उनके कई सवाल होते हैं, जिनका जवाब स्थानीय व्यापारियों के पास नहीं होते हैं।
यह होते हैं सवाल
-क्या हम कपड़ा खरीदारी के लिए सूरत आ सकते हैं
-कहीं हमें क्वारंटाइन तो नहीं होना पड़ेगा
-हम कितने दिनों के लिए सूरत आ सकते हैं
-सूरत आने के लिए किसी सर्टिफिकेट आदि की जरूरत है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो