scriptSURAT KAPDA MANDI: Police officers walk on foot, know the situation in | SURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों का पैदल भ्रमण, जाने क्षेत्र के हालात | Patrika News

SURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों का पैदल भ्रमण, जाने क्षेत्र के हालात

-यातायात की मुश्किली वाले स्थल चिह्नित, जल्द दूर की जाएगी क्षेत्र से यातायात समस्या

सूरत

Published: March 31, 2022 07:51:14 pm

सूरत. पुलिस अधिकारियों का काफिला मंगलवार देर शाम सूरत कपड़ा मंडी के विभिन्न क्षेत्रों के हालात जानने पैदल भ्रमण पर निकला। रिंगरोड कपड़ा बाजार स्थित मिलेनियम मार्केट से प्रारम्भ हुआ पैदल भ्रमण श्रीसालासर कपड़ा बाजार क्षेत्र का निरीक्षण के साथ पूरा हुआ और इस दौरान मौजूद रहे व्यापारिक संगठन साउथ गुजरात टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के सदस्य व पदाधिकारियों के साथ पुलिस प्रशासन ने क्षेत्र में यातायात की मुश्किली वाले स्थलों को चिह्नित कर जल्द समस्या दूर करने के प्रति आश्वस्त किया।
सूरत कपड़ा मंडी के मुख्य रिंगरोड कपड़ा बाजार में रिंगरोड फ्लाइओवर ब्रिज बंद होने तथा लग्नसरा सीजन की वजह से पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में व्यापारिक चहल-पहल है और इससे यातायात की समस्या बड़े पैमाने पर दिखाई दे रही है। क्षेत्रीय यातायात समस्या के संबंध में साउथ गुजरात टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने पुलिस प्रशासन से शिकायत की थी और उसे ध्यान में रख शहर पुलिस उपायुक्त भावना पटेल, सहायक पुलिस आयुक्त वसावा, सलाबतपुरा थाना प्रभारी आनंद चौधरी, पुलिस उपनिरीक्षक डाबी व त्रिपाठी समेत अन्य अधिकारी मंगलवार देर शाम रिंगरोड कपड़ा बाजार क्षेत्र में पहुंचे और इस दौरान उनके साथ व्यापारिक संगठन एसजीटीटीए के अध्यक्ष सुनीलकुमार जैन, सचिव सचिन अग्रवाल, दिनेश कटारिया, राजेंद्र चौधरी समेत अन्य पदाधिकारी व कपड़ा व्यापारी मौजूद रहे। बाद में सभी ने रिंगरोड कपड़ा बाजार, श्रीसालासर कपड़ा बाजार आदि क्षेत्र का पैदल भ्रमण किया और यातायात मुश्किली वाले स्थलों को चिह्नित किया। इन सभी चिह्नित स्थलों से यातायात समस्या महानगरपालिका प्रशासन के सहयोग से जल्द दूर किए जाने का आश्वासन पुलिस प्रशासन ने व्यापारिक संगठन को दिया।
SURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों का पैदल भ्रमण, जाने क्षेत्र के हालात
SURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों का पैदल भ्रमण, जाने क्षेत्र के हालात
-यहां यातायात समस्या रहती है अधिक

सूरत कपड़ा मंडी में पैदल भ्रमण के दौरान पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र में ट्रैफिक के हालात को नजदीकी से जाना। इस दौरान कमेला दरवाजा के निकट मिलेनियम मार्केट, मयूर हाउस, जेआर हाउस, महावीर मार्केट, श्रीसालासर प्रवेशद्वार आदि स्थलों को यातायात मुश्किली के लिए चिह्नित किया गया। बताया गया कि महानगरपालिका के पे एंड पार्क ठेके की वजह से इन सभी चिह्नित स्थलों पर खुली सड़क के अभाव में यातायात की समस्या अधिक रहती है।
अब पार्सल ढुलाई खर्च भी बढ़ेगा!


सूरत. प्रत्येक वर्ष मार्च-अप्रेल में सूरत कपड़ा मंडी में होने वाली भाव वृद्धि का दौर इस बार भी लगातार जारी है। पहले प्रोसेसर्स एसोसिएशन और बाद में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन और अब ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन ने भी पार्सल ढुलाई खर्च बढ़ाने की तैयारी कर ली है। इस संबंध में सूरत जिला टेक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन ने जानकारी में बताया कि पार्सल ढुलाई की दर में 20 रुपए बढ़ाने के लिए सभी मार्केट एसोसिएशन व व्यापारिक संगठनों को पत्र लिखे जाएंगे। ट्रांसपोर्ट कंपनियों के गोदाम शहर से दूर कड़ोदरा, बारडोली रोड पर स्थलातंरित हो गए है और तेल के दाम में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.