scriptSURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों को बताई क्षेत्रीय समस्या | SURAT KAPDA MANDI: Regional problem reported to police officers | Patrika News

SURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों को बताई क्षेत्रीय समस्या

locationसूरतPublished: Nov 24, 2020 07:27:28 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के सदस्य व्यापारी रहे मौजूद

SURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों को बताई क्षेत्रीय समस्या

SURAT KAPDA MANDI: पुलिस अधिकारियों को बताई क्षेत्रीय समस्या

सूरत. रिंगरोड कपड़ा बाजार के मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र की टैक्सटाइल मार्केट के कपड़ा व्यापारियों के संगठन ने मंगलवार को शहर पुलिस के अधिकारियों के समक्ष क्षेत्रीय समस्याओं की विस्तार से जानकारी दी। क्षेत्र में आए पुलिस अधिकारियों को इस दौरान मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने समस्याओं के बारे में लिखित में बताया।
सूरत कपड़ा मंडी रिंगरोड के दाएं-बाएं दो हिस्सों में बंटी है और इसमें मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में ज्यादातर टैक्सटाइल मार्केट की दुकानें रिटेल होने की वजह से यहां पर भीड़भाड़ अधिक रहती है। वहीं, यह क्षेत्र रिंगरोड कपड़ा बाजार व श्रीसालासर हनुमान मार्ग की अपेक्षा काफी संकरा होने से यहां यातायात, छीनाझपटी, चेन स्नेचिंग, मोबाइल व पोटला चोरी, छेड़छाड़, जेबतराशी समेत अन्य कई समस्याएं रहती है। क्षेत्रीय समस्याओं को दूर करने के उद्देश्य से पिछले समय ही क्षेत्र के विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट के कपड़ा व्यापारियों ने ग्यारह सदस्यीय मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन का गठन किया था और उनके बुलावे पर मंगलवार को शहर पुलिस उपायुक्त भावना पटेल, सलाबतपुरा थाना प्रभारी एमवी कीकाणी समेत अन्य श्रीश्याम मार्केट पहुंचे। यहां पर एसोसिएशन के सदस्य व्यापारियों ने मौखिक व लिखित में क्षेत्रीय समस्याओं के बारे में बताया। इस दौरान एसोसिएशन के सुनील गोयल, रामरतन बोहरा, दीपचंद चौधरी, जेपी शर्मा, मनोज गोयल, प्रमोद अग्रवाल, ललित जैन आदि मौजूद थे।
-यह रखी मांग

मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों के समक्ष कई आवश्यक मांगें रखी। इनमें क्षेत्रीय यातायात को दुरुस्त रखने के लिए वन-वे पर सख्ती से अमल तथा पुलिस चौकी की स्थापना के अलावा गली में अवैध रूप से लगी दुकानें व जगह रोककर खड़े वाहनों को हटाए जाने की मांग शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो