scriptSURAT KAPDA MANDI: There are hidden actors in textile merchants too | SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा व्यापारियों में भी है छिपे हुए अदाकार | Patrika News

SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा व्यापारियों में भी है छिपे हुए अदाकार

कोरोना काल में कटिंग-पैकिंग व्यवसायी ने बना दी शॉर्ट मूवी, प्रमोशन पहले ही बटोर चुकी है करोड़ों के बीच शोहरत

सूरत

Published: October 26, 2021 06:40:10 pm

सूरत. प्रतिभा किसी भी क्षेत्र की हो वह कहीं भी दबकर नहीं रहती। जब उसे अवसर मिलता है तब ही वो निखरकर दुनिया के सामने आ जाती है फिर वो अभिनय का क्षेत्र हो अथवा अन्य कोई क्षेत्र। ऐसी ही प्रतिभाओं ने कोरोना काल में सूरत कपड़ा मंडी की व्यापारिक दहलीज को लांघ व्यापारियों के साथ-साथ आम जनता तक अपनी अभिनय कला के माध्यम से पहुंच बनाई है। इन अनूठे अदाकारों में कपड़ा व्यापारी ही नहीं बल्कि ब्रोकर और कटिंग-पैकिंग से जुड़े लोग तक शामिल है।
सूरत कपड़ा मंडी के मोटी बेगमवाड़ी बाजार स्थित न्यू टैक्सटाइल मार्केट में कई वर्षों से कटिंग-पैकिंग-फोल्डिंग के व्यवसाय से जुड़े मूल राजस्थान के पाली जिले में जैतारण निवासी किशन कुमावत ने कोरोना काल की संभावित तीसरी लहर पर शॉर्ट मूवी तैयार की है। यह किशन की नौवीं शॉर्ट मूवी है और मूवी की कहानी लिखने के साथ-साथ किशन ने अभिनय भी किया है और डायरेक्शन भी दिया है। इस शॉर्ट मूवी को अपने ही एलएफ प्रोडक्शन पर बनाकर दो दिन पहले ही कड़ोदरा-तातीथैया स्थित श्री सिनेमा में प्रीमियर शो भी किया है। किशन ने बताया कि इस फिल्म में कोरोना की तीसरी लहर के प्रति लोगों की किस तरह की धारणा बनी है, उसको एकांक्षी मारफतिया, अजय धनगर, प्रकाश पाटिल, शीला पाटिल आदि स्थानीय कलाकारों के साथ फिल्माया गया है। इससे पहले वे क्यूं करते हो प्यार, डू नॉट ड्रिंक, सपना स्वच्छ भारत का, नई सोच, बंधन प्यार का, चेंज यूवर माइंड, आउट ऑफ मनी इज हनी आदि फिल्में बनाई है और इनमें से कुछ ने अवार्ड भी जीते हैं।
SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा व्यापारियों में भी है छिपे हुए अदाकार
SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा व्यापारियों में भी है छिपे हुए अदाकार
-सुपर-डुपर हिट हो गई

मिलेनियम-4 मार्केट के कपड़ा व्यापारी चरणपालसिंह की प्रमोशन शॉर्ट मूवी का मोबाइल के शॉर्ट पर्दे पर रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन लगातार जारी है। अकेले द मेहंदी डिजाइन नामक पेज पर अभी तक 170 मिलियन लोग प्रमोशन देख चुके हैं। इस संबंध में कपड़ा व्यापारी चरणपालसिंह बताते हैं कि यह शौकिया अभिनय है और इसे लोगों का इस कदर प्यार मिलना परमात्मा की कृपा है। प्रमोशन शॉर्ट मूवी को महज दो माह में 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा व्यापारियों में भी है छिपे हुए अदाकार -कोरोना के डर में हंसी का माहौल

सूरत कपड़ा मंडी में एम्ब्रॉडरी संचालन करने वाले गणेश अग्रवाल ने कोरोना काल में लोगों के बीच से भय का वातावरण दूर करने के उद्देश्य से कॉमेडी गाने का फिल्मांकन किया। इसमें उनके साथ निश्चल अग्रवाल व मिलिंद अग्रवाल ने भी साथ दिया और सूरत के कपड़ा व्यापारियों के साथ-साथ देशभर में लोगों ने इनकी कॉमेडी को देखा और सराहा। गणेश अग्रवाल ने बताया कि उस वक्त जो सही लगा वो ही किया और सबके साथ स्वयं को भी अच्छा लगा।
SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा व्यापारियों में भी है छिपे हुए अदाकार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.