scriptSURAT KAPDA MANDI: Till yesterday there was a pile of garbage, today i | SURAT KAPDA MANDI: कल तक जमा था कचरे का ढेर, आज हो गई सफाचक | Patrika News

SURAT KAPDA MANDI: कल तक जमा था कचरे का ढेर, आज हो गई सफाचक

-सूरत कपड़ा मंडी के मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार में कचरे व गंदगी के ढेर का राजस्थान पत्रिका ने उठाया था मुद्दा


-स्थाई समिति सदस्य, मनपा अधिकारी व कपड़ा व्यापारियों की मौजूदगी में साफ हुई जगह और आए कई प्रस्ताव

सूरत

Published: December 22, 2021 07:46:51 pm

सूरत. राजस्थान पत्रिका में सूरत कपड़ा मंडी के मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार के ठीक मध्य में कचरे व गंदगी के ढेर पर प्रमुखता से छपी खबर को संज्ञान में लेकर महानगरपालिका प्रशासन ने वहां साफ-सफाई करवा दी है। इस मौके पर मनपा अधिकारियों व कर्मचारियों के अलावा स्थाई समिति सदस्य, मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल मार्केट्स ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी कपड़ा व्यापारी भी मौजूद रहे।
साड़ी-ड्रेस व दुपट्टे समेत अन्य वस्तुओं के रिटेल काउंटर के रूप में गिने जाते सूरत कपड़ा मंडी के मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार में रोजाना हजारों की संख्या में व्यापारी खरीदारी के लिए आते हैं और इसमे महिला वर्ग की अधिक संख्या होती है। संकरी गली में स्थित मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार के ठीक मध्य में शिवदर्शन मार्केट के पास खाली जगह पर गंदगी व कचरे के ढेर से ना केवल क्षेत्रीय कपड़ा व्यापारी बल्कि वहां रोजाना आने-जाने वाले लोग भी परेशान थे। इस संबंध में मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल मार्केट्स ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी कपड़ा व्यापारियों ने कई बार मौखिक शिकायत महानगरपालिका प्रशासन से भी की थी, लेकिन किसी तरह का समाधान नहीं निकला। राजस्थान पत्रिका ने एक दिन पहले ही 21 दिसम्बर को कपड़ा बाजार की इस समस्या को जोर-शोर से उठाया और बुधवार को ही क्षेत्रीय समस्या का समाधान कर दिया गया। गंदगी व कचरे के ढेर की साफ-सफाई के दौरान वहां पर पार्षद व स्थाई समिति सदस्य रश्मि साबू, मार्केट एसोसिएशन के सदस्य व पदाधिकारी कपड़ा व्यापारी महेश बियानी, जगदीश कोठारी, जेपी शर्मा, गिरधारी साबू, सुनील गोयल, मोहनसिंह आदि मौजूद मौजूद थे।
SURAT KAPDA MANDI: कल तक जमा था कचरे का ढेर, आज हो गई सफाचक
SURAT KAPDA MANDI: कल तक जमा था कचरे का ढेर, आज हो गई सफाचक
-क्षेत्रीय व्यापारियों ने दिए यह प्रस्ताव

-मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार क्षेत्र में प्रतिदिन सुबह-शाम गंदगी व कचरे का ढेर उठाने के लिए वाहन आए।
-संकरी गली में रिटेल काउंटर मार्केट होने से भीड़भाड़ अधिक रहती है, ऐसी स्थिति में पुलिस चौकी के लिए मनपा प्रशासन क्षेत्र में ही जगह आवंटित करें।
-मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार के प्रवेशद्वार पर स्थित रोहित मार्केट से निकासी द्वार पर सिंडीकेट समोसा तक स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था की जाए।
-संज्ञान में आते ही सक्रिय

पार्षद व स्थाई समिति सदस्य रश्मि साबू ने बताया कि राजस्थान पत्रिका में मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार क्षेत्र में गंदगी व कचरे के ढेर की खबर संज्ञान में आने पर मनपा अधिकारियों व कपड़ा व्यापारियों से सम्पर्क किया और समस्या व समाधान के बारे में जाना। इसके बाद बुधवार को सभी उक्त स्थल पर पहुंचे और वहां साफ-सफाई करवाई गई। इस दौरान क्षेत्रीय कपड़ा व्यापारियों ने अन्य प्रस्ताव भी दिए, जिन्हें भाजपा संगठन के माध्यम से स्थाई समिति के समक्ष रखा जाएगा।
SURAT KAPDA MANDI: कल तक जमा था कचरे का ढेर, आज हो गई सफाचक-कल तक था कचरे-गंदगी का ढेर, आज हो गया फोटो सेशन

संकरी गली में स्थित मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार क्षेत्र में शिवदर्शन टैक्सटाइल मार्केट के पास कल तक कचरे व गंदगी का ढेर लगा हुआ था, जिसकी वजह से यहां से गुजरने वाले लोग नाक-भों सिकोड़कर चलते थे। बुधवार दोपहर बाद जब यहां पर पूरी तरह से साफ-सफाई हो गई तो मनपा अधिकारियों के साथ क्षेत्रीय कपड़ा व्यापारियों ने फोटो खिंचवाई और बताया कि थोड़ी सी जागरुकता से जगह इस कदर भी साफ रखी जा सकती है।
SURAT KAPDA MANDI: कल तक जमा था कचरे का ढेर, आज हो गई सफाचक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछएनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांUP Assembly Elections 2022 : सपा के लोग जेल और बेल से यूपी के विकास को डिरेल करना चाहते हैं: गौरव भाटियाUP Assembly elections 2022: पहले आप-पहले आप में फंसी बनारस-गोरखपुर की सीट, कांग्रेस, सपा को बीजेपी के पत्ते खोलने का इंतजारUP Assembly Elections 2022 : फिर दो जन्मतिथि को लेकर विवादों में घिरे अब्दुल्ला आजम, तो क्या नहीं लड़ सकेंगे चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.