scriptSurat Mayor has started the initiative, will present the things needed | Surat/ मेयर ने शुरू की पहल, मुलाकातियों को जरूरत की चीजें करेंगी भेंट | Patrika News

Surat/ मेयर ने शुरू की पहल, मुलाकातियों को जरूरत की चीजें करेंगी भेंट

बूके या फूल लेकर आने वालों से जरूरतमंदों को दी जा सकें ऐसी चीजें लाने की भी अपील

सूरत

Published: June 02, 2022 09:09:22 pm

सूरत. महापौर हेमाली बोघावाला ने एक नई पहल शुरू करते हुए महापौर कार्यालय से ही जरूरतमंदों की सहायता करना शुरू किया है। विभिन्न समस्याओं को लेकर उनसे मिनले आने वाले जरूरतमंद लोगों को वे अनाज की किट समेत अन्य सामग्री भेंट कर रही है। गुरुवार को वराछा से आई महिलाओं को उन्होंने चावल भेंट किए।
Surat/ मेयर ने शुरू की पहल, मुलाकातियों को जरूरत की चीजें करेंगी भेंट
Patrika

मनपा मुख्यालय में महापौर को मिलने के लिए कई लोग आते हैं, ऐसे में पहली बार मिनले आने वाले लोग स्वागत और सम्मान के लिए गुलदस्ता या फूल लेकर आते हैं। ऐसे लोगों से महापौर हेमाली बोघावाला ने अपील की थी कि वे गुलदस्ता या फूल लाने के बजाए कोई ऐसी चीज लेकर आए जिससे जरूरतमंदों की मदद की जा सके।उनकी इस अपील के बाद कुछ दिन पहले ही एक सखी मंडल उनसे मिलने आया था। सखी मंडल की ओर से चालव का जत्था महापौर को भेंट किया गया था। अब महापौर यह चालव जरूरतमंदों को भेंट कर रही हैं। गुरुवार को वराछा क्षेत्र की एक स्लम क्षेत्र की महिलाएं अपनी समस्याओं को लेकर महापौर को मिलने आई थी। महापौर ने उनकी समस्या सुनने के साथ ही उन्हें चावल की किट भेंट की।
गार्ड स्टोन की जगह कार्विंग स्टोन लगाने की मांग

सूरत. मनपा में गुरुवार को आयोजित स्थाई समिति की बैठक में सदस्य व्रजेश उनडकट ने गौरवपथ पर बीआरटीएस रैलिंग पर गार्ड स्टोन की जगह कार्विंग स्टॉन लगाने की मांग की। चर्चा के बाद इसे आयुक्त ने इस पर कार्य करने की बात कहीं।

गुरुवार को आयोजित स्थाई समिति की बैठक में स्ट्रॉम ड्रेनेज लाइन, आरसीसी रोड और गार्डन डवलमेंट समेत विभिन्न प्रस्तावों पर चर्चा की गई और करोड़ों रुपए के प्रस्तावों को ंमंजूरी दी गई। इसके अलावा सरथाण पुलिस थाने के लिए जगह आवंटित करने के निर्णय को भी हरी झंड़ी दी गई। इससे पहले जीरो अवर्स में स्थाई समिति के सदस्य व्रजेश उनडकट ने एसवीएनआईटी से राहुलराज मॉल तक बीआरटीएस रूट के स्टॉन बदलने का मुद्दा रखा। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस रूट पर गार्ड स्टोन लगाए गए हैं, जो कई जगह पर टूट गए है। जिससे बीआरटीएस रूट की जाली कमजोर तो हुई है, साथ ही हादसे का भी जोखिम है। गार्ड स्टोन की जगह उन्होंने कार्विंग स्टोन लगाने की मांग की, जिससे जाली को मजबूती मिल सके। इसे मनपा आयुक्त ने सकारात्मक रूप से लेते हुए इस पर चर्चा की और इस दिशा में कार्य करने का आश्वासन दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.