scriptSURAT NEWS: शहर में 11 जगह शिविर आयोजित | SURAT NEWS: 11 place camps organized in the city | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS: शहर में 11 जगह शिविर आयोजित

जैन अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति राष्ट्रीय अभियान के शिविर महासंघ की ओर से देशभर में साढ़े सात सौ स्थानों पर बुधवार को लगाए गए

सूरतNov 25, 2020 / 09:32 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS: शहर में 11 जगह शिविर आयोजित

SURAT NEWS: शहर में 11 जगह शिविर आयोजित

सूरत. जैन अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति राष्ट्रीय अभियान के अन्तर्गत बुधवार को जैन अल्पसंख्यक महासंघ, सूरत इकाई की ओर से शहर में ग्यारह स्थलों पर शिविर के आयोजन किए गए। इकाई अध्यक्ष सचिन जैन ने बताया कि यह शिविर महासंघ की ओर से देशभर में साढ़े सात सौ स्थानों पर बुधवार को लगाए गए हैं और इनमें समाज के हजारों छात्रों को केंद्र सरकार के अल्पसंख्यंक मंत्रालय की छात्रवृत्ति योजना की जानकारी दी गई। शहर में शिविरों की देखरेख चेलना जैन, मितेश गांधी, आशीष मरडिय़ा, नितिन हरनेशा, राजकुमार जैन, युवराज पोखरणा समेत अन्य सदस्यों ने की है।

नंदनवन में सजी झांकी


सूरत. देवउठनी एकादशी के मौके पर बुधवार शाम को वेसू की नंदनवन-1 सोसायटी देवउठनी एकादशी की झांकी सजाई गई। इस दौरान जीवंत झांकी के अलावा दीपदान, तुलसी विवाह, छप्पनभोग के अलावा गायक मनोहर गोयल ने भजनों की प्रस्तुति दी।

गीता ज्ञान प्रतियोगिता की शृंखला पूरी


सूरत. जीयो गीता धार्मिक संस्था की ओर से 18 चरणों में आयोजित गीता ज्ञान प्रतियोगिता का अंतिम 18वां प्रश्नपत्र रविवार को जारी किया गया और इसके उत्तर शनिवार रात तक प्रतियोगियों को ऑनलाइन देनें रहेंगे। इसके बाद गीता जयंती पर विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो