surat news : फ्लैट दिलवाने का बहाने १६४ लोगो से ३.२६ करोड़ की धोखाधड़ी

surat news : फ्लैट दिलवाने का बहाने १६४ लोगो से ३.२६ करोड़ की धोखाधड़ी

Dinesh M.Trivedi | Updated: 11 Jul 2019, 10:12:01 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

surat news : कापोद्रा थाने में मामला दर्ज, तीन जनें गिरफ्तार

सूरत. कामरेज में फ्लैट दिलवाने के बहाने १६४ लोगों के साथ ३.२६ करोड़ रुपए का धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस संबंध में कापोद्रा पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कमलेश पीठडीवाला, योगेश कोटडिया व भरत ने नियोजित साजिश के तहत १६४ लोगों के साथ धोखाधड़ी की। वराछा हीराबाग स्थित सरगम शॉपिंग सेन्टर में कंस्ट्रक्शन कार्यालय चलाने वाले कमलेश व उसके साथियों ने २०१४ में कामरेज में आवासीय प्रोजेक्ट का प्लान तैयार किया। उन्होंने लोगो को वन बीएचके व टू बीएचके फ्लैट की जानकारी देकर बुकिंग शुरू की तथा तीन साल बाद प्रोजेक्ट तैयार होने पर पजेशन देने की बात बता कर १६४ लोगो से ३ करोड़ २६ लाख ९९ हजार ७०० रुपए कीरुपए ले लिए। लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक तीन साल बाद फ्लैट नहीं दिए। लोगो को अलग अलग बहाने बना कर टालते रहे। कुछ समय पर पूर्व लोगों ने कंस्ट्रक्शन साइट दिखाने के लिए दबाव डाला तो उन्होंने कामरेज में एक जमीन दिखाई। जिस पर कोई निर्माण कार्य नहीं था। संदेह होने पर लोगो ने जमीन की जानकारी निकलवाई तो पता चला कि जमीन के उनके नाम पर थी ही नहीं वह किसी और के नाम पर थी। लोगो ने रुपए लौटाने के लिए दबाव बनाया तो वे कार्यालय बंद कर फरार हो गए। इस पर अश्वनी कुमार रोड विशालनगर सोसायटी पीडि़त पारस सगर ने बुधवार शाम कापोद्रा पुलिस ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कमलेश, योगेश व भरत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उन्हें गुरुवार शाम अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है।


और भी कई लोगों के रुपए फंसे होने की आशंका


पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों ने और भी कई लोगो को फ्लैट दिलवाने का झांसा देकर उनसे लाखों रुपए लिए होने की आशंका है। इस संबंध में उनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned