Surat News छापे में 14 इ-टिकट के साथ पकड़ा गया एजेंट

Surat News छापे में 14 इ-टिकट के साथ पकड़ा गया एजेंट

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Jul, 23 2019 10:04:35 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

भाठेना क्षेत्र में उधना आरपीएफ की कार्रवाई

सूरत.

उधना रेलवे सुरक्षा बल ने भाठेना क्षेत्र में पान और मनी ट्रांसफर की दुकान पर छापा मार कर एक इ-टिकट एजेंट को गिरफ्तार किया है। उसके पास चौदह इ-टिकट बरामद हुए, जिनकी कीमत 24 हजार 175 रुपए बताई गई है।


उधना रेलवे सुरक्षा बल के इंचार्ज निरीक्षक ईश्वर सिंह यादव के निर्देश पर सोमवार को सहायक उप निरीक्षक लक्ष्मण सिंह ने टीम के साथ भाठेना नवकेतन पार्क में ओम सांई बनारसी पान एंड मनी ट्रांसफर नाम की दुकान पर छापा मारा। दुकान से नायब अमरजीत पाल (23) को गिरफ्तार किया गया। उसके पास मिले 14 इ-टिकटों में से छह टिकटों पर यात्रा बाकी है। दुकान से सीपीयू, निजी आइडी, पासवर्ड सूची समेत अन्य सामग्री बरामद की है।

 

पूछताछ में नायब ने बताया कि उसके पास आइआरसीटीसी का कोई अधिकृत लाइसेंस नहीं है। वह निजी आइडी से ग्राहकों को टिकट बनाकर देता था। वह ग्राहकों से सौ से दो सौ रुपए शुल्क लेता था। उसे उधना थाने लाया गया। उसके खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 143 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


मोबाइल चोर पकड़ा

सूरत रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने सोमवार को स्टेशन परिसर से अमरोली कोसाड आवास भरथाणा रामनगर सोसायटी निवासी जीतू नरसिंह को गिरफ्तार किया। उसके पास चोरी का एक मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल मुन्ना जना स्वामी नाम के यात्री का बताया गया है। जीतू ने इसे प्लेटफॉर्म संख्या चार से चुराया था। रेलवे सुरक्षा बल ने आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी को रेलवे पुलिस को सौंप दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned