scriptSURAT NEWS: Baba Shyam in Pragatya Khatu Nagari, incarnation Leo in Ka | SURAT NEWS: प्रगट्या खाटू नगरी में बाबा श्याम, कलयुग में अवतार लियो... | Patrika News

SURAT NEWS: प्रगट्या खाटू नगरी में बाबा श्याम, कलयुग में अवतार लियो...

-जयकारों के साथ श्रीश्याम महोत्सव की पूर्णाहुति

सूरत

Published: June 13, 2022 10:58:36 am

सूरत. श्रीश्याम अखंड ज्योत सेवा समिति द्वारा आयोजित आठ दिवसीय श्रीश्याम महोत्सव रविवार को हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो गया। समिति के सुशील चिरानिया ने बताया कि श्रीश्याम अखंड ज्योत पाठ रचयिता वयोवृद्ध श्रीचंद्र शर्मा ने प्रतिदिन एक अध्याय का वाचन किया और रविवार को अध्याय में खाटू धाम में बाबा श्याम के प्रकटीकरण के प्रसंग का वर्णन किया। जिसमें मनमोहन जी चल दिए, गए खंभ के पास। हे बलवानी नीचे पधारो, करते तुम्हारी आस...। शीश के दर्शन कर रहे, नर और नारी अनेक। मन की इच्छा पूर्ण होवे, जो कोई आवे देख...। आदि चौपाई से बाबा श्याम का गुणगान किया। उसके बाद भजन संध्या में प्रगटया खाटू नगरी में बाबा श्याम..., कलयुग में अवतार लियो...आदि भजनों से श्याम भक्तों ने बाबा की जमकर भक्ति की इसी बीच हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा आदि जयकारे लगते रहे। समिति के बसंत जालान ने बताया कि समिति द्वारा गोद ली गई बस्ती के करीब 200 बच्चे निशान यात्रा लेकर आए और बाबा के चरणों में निशान अर्पित किए।

साइकिल मैराथन का में दौड़ाई साइकिलें
SURAT NEWS: प्रगट्या खाटू नगरी में बाबा श्याम, कलयुग में अवतार लियो...
SURAT NEWS: प्रगट्या खाटू नगरी में बाबा श्याम, कलयुग में अवतार लियो...

सूरत. महेश नवमी के उपलक्ष्य में सूरत जिला माहेश्वरी सभा के नीलकंठ संभाग द्वारा फ्री मेडिकल चेकअप व पुणागांव माहेश्वरी सभा द्वारा स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के उद्देश्य साइकिल मैराथन का आयोजन रविवार को परवत पाटिया क्षेत्र में किया गया। मैराथन में शामिल साइकिल सवारों को जिलाध्यक्ष अविनाश चांडक, सचिव संदीप धूत, पार्षद रश्मि गिरधारी साबू, संयोजक रामअवतार झंवर व अनिल मूंदड़ा आदि ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

नए मतदाता का किया पंजीकरण


सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट, युवा शाखा की ओर से जारी वोट करेगा युवा अभियान के सिलसिले में रविवार को भटार स्थित श्रीराम मंदिर प्रांगण में शिविर का आयोजन किया गया। सोनीपत समाज सेवा समिति के सहयोग से आयोजित शिविर में मतदाता पहचान पत्र के लिए 60 जनों ने पंजीकरण करवाया। इस अवसर पर समाज के हरबंसलाल अरोरा, रामनारायण मलिक, भरत नंदवानी, योगेश चुघ के अलावा युवा शाखा के राहुल अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, नीरज अग्रवाल समेत अन्य मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.