scriptSurat News: बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड के अभियुक्त को मिली गई जमानत | Surat News:Bail granted to accused of double murder | Patrika News

Surat News: बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड के अभियुक्त को मिली गई जमानत

locationसूरतPublished: Jul 16, 2019 10:10:04 pm

Surat News: उच्च न्यायालय ने सशर्त जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया

logo

Surat News: बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड के अभियुक्त को मिली गई जमानत

सूरत. पांडेसरा क्षेत्र में हुए मां-बेटी की हत्या के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त हरिओम गुर्जर को उच्च न्यायालय ने सशर्त जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया।


पांडेसरा क्षेत्र में वर्ष 2018 में एक बच्ची का शव मिला था। बच्ची की शिनाख्त के प्रयास पुलिस कर रही थी इस दौरान एक महिला का शव बरामद हुआ था। डिएनए जांच में मृतक बच्ची और महिला मां-बेटी होने का खुलासा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने हत्या का भेद सुलझाते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था। चार्जशीट दायर होने के बाद मामले की सुनवाई सेशन कोर्ट में चल रही है। इस दौरान अभियुक्त ने हरिओम गुर्जर ने सेशन कोर्ट में जमानत के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने नामंजूर कर दी थी। इसके बाद अभियुक्त ने अधिवक्ता जमीर शेख के जरिए उच्च न्यायालय में जमानत याचिका दायर की थी। सुनवाई के दौरान अधिवक्ता जमीर शेख ने दलीलें पेश करते हुए कहा कि मामले की जांच पूरी हो चुकी है और अभियुक्त की भूमिका सिर्फ कार चलाने की और सूबतों को मिटाने में मदद करने की है। उच्च न्यायालय ने दलीलें सुनने के बाद जमानत याचिका मंजूर कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो