scriptSURAT NEWS: भारतीयों में भव्यता और दिव्यता दोनों- साध्वी ऋतम्भरा | SURAT NEWS: Both grandeur and divinity in Indians - Sadhvi Ritambhara | Patrika News

SURAT NEWS: भारतीयों में भव्यता और दिव्यता दोनों- साध्वी ऋतम्भरा

locationसूरतPublished: Jul 02, 2022 08:10:57 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

-श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम पहुंची दीदीमां, रविवार सुबह परवत पाटिया स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में म्हारो राम…कार्यक्रम

SURAT NEWS: भारतीयों में भव्यता और दिव्यता दोनों- साध्वी ऋतम्भरा

SURAT NEWS: भारतीयों में भव्यता और दिव्यता दोनों- साध्वी ऋतम्भरा

सूरत. दीदीमां साध्वी ऋतम्भरा ने म्हारो राम…सत्संग-प्रवचन कार्यक्रम में कहा कि परिस्थिति एवं प्रारब्ध का बहाना कायर लोग करते हैं, हाथ की लकीरों में पुरुषार्थ का रंग स्वयं को भरना पड़ता है। हम भारतीयों में भव्यता और दिव्यता दोनों है। भारत के मंदिरों को कई बार आततायियों ने तोड़ा है मगर पूर्वजों के बलिदानों की वजह से भव्यता पूरी दिव्यता के साथ आज दृश्यमान है। दीदीमां ने यह बात शनिवार देर शाम वेसू में वीआईपी रोड स्थित श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम के अंजनी हॉल में कही।
श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम पहुंची दीदीमां साध्वी ऋतम्भरा सर्वप्रथम बाबा श्याम के दर्शन करने गई। इस मौके पर ट्रस्ट ने उनका स्वागत किया। इसके बाद अंजनी हॉल में म्हारो राम…कार्यक्रम में भगवान श्रीराम का गुणगान अपनी मधुर वाणी में किया और श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम के निर्माण की प्रशंसा की। कार्यक्रम के दौरान सांवरप्रसाद बुधिया, नानालाल शाह, सीपी वानाणी, श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट के रामप्रकाश रुंगटा, विनोद कानोडिय़ा, संतोष माखरिया, कैलाश हाकिम समेत अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे। इसके बाद रविवार को राजस्थान युवा संघ की ओर से म्हारो राम…कार्यक्रम का आयोजन शाम चार बजे से परवत पाटिया स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में किया जाएगा।

-वार्षिक साधारण सभा आज


श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट के मीडिया प्रभारी कपीश खाटूवाला ने बताया कि श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट की वार्षिक साधारण सभा का आयोजन रविवार को सुबह 11 बजे से श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम के लखदातार हॉल में किया जाएगा। सभा में ट्रस्ट द्वारा गत वर्ष के आय-व्यय का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया जाएगा एवं ट्रस्ट द्वारा किए गए कार्यों, निर्माण आदि की जानकारी दी जाएगी एवं भावी योजनाओ पर चर्चा की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो