SURAT NEWS: श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम में दर्शन के समय में बदलाव

शनिवार से श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम में दर्शन का समय सुबह 7.45 से दोपहर एक बजे तक एवं शाम 4 बजे से रात 8.10 बजे तक

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 20 Nov 2020, 09:12 PM IST

सूरत. कोरोना महामारी के बढ़ते स्वरूप को देखते हुए श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम में दर्शन के समय में श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट ने बदलाव किया है। ट्रस्ट के सचिव सुशील गाडोदिया ने बताया कि शनिवार से श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम में दर्शन का समय सुबह 7.45 से दोपहर एक बजे तक एवं शाम 4 बजे से रात 8.10 बजे तक रहेगा। गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान बाबा श्याम का श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम सेवा के बड़े केंद्र का रूप भी पहले धारण कर चुका है।

गीता ज्ञान प्रतियोगिता के विजेता होंगे सम्मानित


सूरत. जीयो गीता धार्मिक संस्था की ओर से 18 चरणों में आयोजित गीता ज्ञान प्रतियोगिता का 17वें प्रश्नपत्र के उत्तर प्रतियोगी शनिवार मध्यरात्रि तक जमा करा सकेंगे। जीयो गीता, सूरत इकाई के संयोजक राजेश भारुका ने बताया कि स्वामी ज्ञानानंद महाराज के सानिध्य में आयोजित अनूठी गीता ज्ञान प्रतियोगिता अंतिम चरण में है और 18 चरण में आयोजित प्रतियोगिता के 18 प्रश्नपत्रों की शृंखला पूरी होने के बाद दिसम्बर में गीता जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में सभी विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

सुंदरकाण्ड पाठ के आयोजन


कोरोना महामारी के बीच शहर में हनुमद्प्रेमी संगठनों की ओर से प्रत्येक मंगलवार व शनिवार को सुंदरकाण्ड पाठ के आयोजन लम्बे अंतराल के बाद होने लगे हैं।


श्रीरामायण प्रचार समिति की ओर से सुंदरकाण्ड पाठ का आयोजन सी-205, मारुति कॉम्प्लेक्स, मॉडलटाउन के पास, परवत पाटिया में शनिवार शाम पांच बजे से होगा।


श्रीरामभक्त मंडल की ओर से सुंदरकाण्ड पाठ का आयोजन कोरोना महामारी की समाप्ति के लिए शनिवार को मंडल के सभी सदस्य अपने-अपने घर में समय अनुकूलता से करेंगे।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned