scriptSURAT NEWS: Cow Grass Collection Center will be built at eight places | SURAT NEWS: शहर में आठ स्थलों पर बनेंगे गौ ग्रास संग्रह केंद्र | Patrika News

SURAT NEWS: शहर में आठ स्थलों पर बनेंगे गौ ग्रास संग्रह केंद्र

-श्रीसोमोलाई हनुमान गौशाला सेवार्थ श्री गौ सेवा समिति का आयोजन

सूरत

Published: January 12, 2022 09:42:48 pm

सूरत. श्री गौ सेवा समिति संचालित कामरेज के निकट गायपगला स्थित श्रीसोमालाई हनुमान गौशाला के सेवार्थ मकर संक्रांति महोत्सव मनाया जाएगा। महोत्सव के दौरान समिति की ओर से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आठ केंद्रों के अलावा कई जगहों पर स्टॉल लगाई जाएगी। यहां पर गौ भक्त एवं धर्मप्रेमी मकर संक्रांति दान पर्व के अवसर पर गौ माता के सहायतार्थ दान कर पुण्य के भागी बन सकेंगे।
महोत्सव संयोजक ने बताया कि मकर संक्रांति दान पर्व के निमित्त शुक्रवार को शहर में भटार रोड पर उमा भवन के पास, घोड़दौडऱोड स्थित राम चौक, सिटीलाइट में अणुव्रत द्वार के पास हनुमान मंदिर, वेसू में श्रीश्याम मंदिर व श्रीसिद्घिविनायक मंदिर, अलथान में आशीर्वाद एन्कलेव, वेसू में केपिटल ग्रीन, परवत पाटिया में शिव मंदिर, नेचरवैली, ऋषिविहार, गोडादरा में शिव पार्क आदि स्थलों पर गौ ग्रास संग्रह स्टॉल लगाए जाएंगे। समिति के अध्यक्ष ने बताया कि इस वर्ष सभी केन्द्रों पर तुलादान की व्यवस्था रखी गई है। जिसमें श्रद्धालु अपने वजन के बराबर 51 रुपये प्रति किलो के हिसाब दानकर पुण्य के भागी बन सकते हैं। रामचौक स्थित स्टॉल की शुरुआत शुक्रवार सुबह 7 बजे गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी एवं युवा उद्यमी संजय जालान, राकेश कंसल, एसीपी चौहान, कैलाश हाकिम, राजकुमार सराफ, पुखराज अग्रवाल आदि की मौजूदगी में की जाएगी। इस दरम्यान गौ मां का पूजन और आरती होगी। संस्था के सचिव ने बताया कि सभी स्टॉल पर गाय बछड़े के साथ रहेगी। स्टॉल शनिवार सुबह दस बजे तक सभी केंद्रों पर सुचारु रखी जाएगी।
SURAT NEWS: शहर में आठ स्थलों पर बनेंगे गौ ग्रास संग्रह केंद्र
SURAT NEWS: शहर में आठ स्थलों पर बनेंगे गौ ग्रास संग्रह केंद्र
अखंड रामायण पाठ आज से


सूरत. लाडवी स्थित ओम नंदेश्वर गौशाला में मकर संक्रांति दान पर्व के उपलक्ष में अखंड श्रीरामचरितमानस पाठ का आयोजन गुरुवार सुबह सवा नौ बजे से किया जाएगा। पाठ का वाचन इंदोर के रामायणीजी उमाशंकर पुरोहित करेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.