scriptSURAT NEWS DAYRI: अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के चुनाव आज | SURAT NEWS DAYRI: Agrawal Pragati Trust elections today | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के चुनाव आज

locationसूरतPublished: Jan 15, 2022 10:05:26 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

-डुमस रोड स्थित अग्र एक्जोटिका में सुबह 10 बजे से मतदान, देर शाम तक जारी होंगे परिणाम

SURAT NEWS DAYRI: अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के चुनाव आज

SURAT NEWS DAYRI: अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के चुनाव आज

सूरत. अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के वर्ष 2022-26 के ट्रस्ट बोर्ड के चुनाव रविवार को डुमस रोड स्थित अग्र एक्जोटिका भवन में आयोजित किए जाएंगे। समाज के एक हजार से अधिक मतदाता ट्रस्ट बोर्ड के फाउंडर ट्रस्टी के सात, पेट्रन ट्रस्टी के चार व आजीवन सदस्य के तीन-तीन उम्मीदवारों के लिए मतदान करेंगे।
निर्वाचन मंडल में शामिल चुनाव अधिकारियों ने बताया कि डुमस रोड स्थित अग्र एक्जोटिका भवन में मतदान सुबह दस बजे प्रारम्भ होगा और शाम चार बजे तक चलेगा। मतदान के एक घंटे बाद मतों की गिनती प्रारम्भ की जाएगी और देर शाम तक चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। चुनाव के दौरान कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।



पैदल यात्रा कल


सूरत. पौष पूर्णिमा के अवसर पर श्रीखेतेश्वर पैदल यात्रा संघ की ओर से सोमवार सुबह छह बजे पैदल यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा सुबह परवत पाटिया में संत खेतेश्वर सर्किल से रवाना होगी और बाद में खटोदरा स्थित श्रीखेतेश्वर मंदिर पहुंचेगी।

शिविर में रक्तदाताओं का हुआ सम्मान


सूरत. श्रीराजपुरोहित सेवा संघ, भटार की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन शुक्रवार को भटार टेनामेंट में अर्जुन कॉम्प्लेक्स के सामने पंचदेव महादेव मंदिर प्रांगण में महावीर होस्पीटल ब्लड बैंक टीम के सहयोग से किया गया। शिविर के दौरान 116 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस अवसर पर आमंत्रित मेहमान पार्षद व स्थाई समिति सदस्य रश्मि साबू, हिमांशु राओलजी व संघ के अध्यक्ष दशरथसिंह राजपुरोहित, सचिव नरपतसिंह राजपुरोहित, गिरधारी साबू आदि ने रक्तदाताओं को गौ माता की तस्वीर भेंटकर सम्मानित भी किया।
SURAT NEWS DAYRI: अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के चुनाव आज
भवन में कार्यशाला का आयोजन


सूरत. तेरापंथ महिला मंडल, उधना की ओर से साध्वी लब्धिश्री व अन्य साध्वीवृंद के सानिध्य में शनिवार को उधना स्थित तेरापंथ भवन में राष्ट्रीय अध्यक्षा नीलम सेठिया की अध्यक्षता में सफर संकल्प से सफलता तक…कार्यशाला का आयोजन किया। कार्यशाला के दौरान बैनर का अनावरण किया गया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष जस्सु बाफना, कनक बरमेचा, गुजरात प्रभारी श्रेया बाफना, सभा अध्यक्ष पारसमल बाफना, परिषद अध्यक्ष मनीष दक, महासभा उपाध्यक्ष लक्ष्मीलाल बाफना, अर्पित नाहर आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो