scriptSURAT NEWS DAYRI: महामंडलेश्वर विशोकानंद महाराज का सूरत आगमन | SURAT NEWS DAYRI: Arrival of Mahamandaleshwar Vishokanand Maharaj in S | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: महामंडलेश्वर विशोकानंद महाराज का सूरत आगमन

locationसूरतPublished: Oct 23, 2021 09:17:06 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

महानिर्वाणी अखाड़े के पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी विशोकानंद महाराज शनिवार को सूरत आए

SURAT NEWS DAYRI: महामंडलेश्वर विशोकानंद महाराज का सूरत आगमन

SURAT NEWS DAYRI: महामंडलेश्वर विशोकानंद महाराज का सूरत आगमन

सूरत. महानिर्वाणी अखाड़े के पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी विशोकानंद महाराज शनिवार को सूरत आए। इस अवसर पर महाराज का आशिर्वचन कार्यक्रम खरवरनगर स्थित श्रीदक्षिणाभिमुखी शनि-हनुमान मंदिर प्रांगण में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान स्वामी विजयानंद महाराज ने सन्यास, कमंडल व भगवा दीक्षा प्रदान करने वाले गुरु स्वामी विशोकानंद महाराज की अन्य गुरुभक्तों के साथ आश्रम में आरती की। इस अवसर पर महाराज ने प्रवचन में भक्ति का महत्व सभी को बताया। बाद में वे नवसारी के लिए रवाना हो गए, वहां पर सत्संग कार्यक्रम में भाग लेंगे।



स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

सूरत. नेहा फाउंडेशन की ओर से नेहा सेठिया की प्रथम पुण्यतिथि पर शनिवार को कड़ोदरा स्थित मगन वाड़ी में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान निर्मल हॉस्पिटल की चिकित्सक टीम ने सेवा दी। नेहा फाउंडेशन के रोहितकुमार गंग ने बताया कि शिविर में सामान्य चिकित्सक, नेत्र रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ एवं बाल रोग विशेषज्ञ की सेवा के साथ-साथ रक्त जांच, हीमोग्लोबीन जांच एवं ईसीजी जांच सुविधा का 222 जनों ने लाभ उठाया।
दो सौ से ज्यादा भिक्षुकों को लगी वैक्सीन


सूरत. कोरोना रोधी वैक्सीन के देशभर में एक सौ करोड़ डॉज पूरे होने के उपलक्ष में शनिवार को श्रीमेहंदीपुर बालाजी मंदिर धाम प्रांगण में जारी वैक्सीनेशन सेंटर पर भिक्षुकों के लिए विशेष शिविर आयोजित किया गया। शिविर में दो सौ से ज्यादा भिक्षुकों को वैक्सीन लगाई गई। सेंटर संचालक निरंजन अग्रवाल व रमाकांत गुप्ता ने बताया कि इस विशेष शिविर के आयोजन मौके पर सभी भिक्षुकों के लिए महाभोज का भी आयोजन रखा गया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, महापौर हेमाली बोघावाला, भाजपा महामंत्री किशोर बिंदल समेत अन्य ने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी बांटे। कार्यक्रम में सेंटर के नथमल अग्रवाल, नीरज बजाज, विमल सोनी, प्रशांत केडिया, केके जैन, पंकज डागा, अमित केडिया, मनोज छावछरिया आदि सक्रिय रहे।
SURAT NEWS DAYRI: महामंडलेश्वर विशोकानंद महाराज का सूरत आगमन
किराया बढ़ोत्तरी मामले में मंत्री को सौंपा ज्ञापन


सूरत. दीपावली के अवसर पर राजस्थान जाने वाली निजी बसों के किराए में मनमर्जी के इजाफे पर रोकथाम के लिए शनिवार को राज्य सरकार के मार्ग व परिवहन मंत्री पूर्णेश मोदी को ज्ञापन सौंपा गया।
भाजपा अन्य भाषा-भाषी सेल के प्रदेश संयोजक रोहित शर्मा ने मार्ग व परिवहन मंत्री मोदी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि दीपावली के मौके पर सूरत व गुजरात से बड़ी संख्या में प्रवासी लोग दीपावली मनाने राजस्थान, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र आदि राज्यों के विभिन्न शहर-कस्बों में जाते हैं। इस दौरान निजी बस संचालक मनमाना किराया लोगों से वसूलते हैं, इस पर रोक लगनी चाहिए।
SURAT NEWS DAYRI: महामंडलेश्वर विशोकानंद महाराज का सूरत आगमन
नृत्यनाटिका के साथ सुंदरकाण्ड की प्रस्तुति


सूरत. डुमस रोड स्थित अवथ उथोपिया में नृत्यनाटिका के साथ सुंदरकाण्ड पाठ की प्रस्तुति दी गई। पाठ की प्रस्तुति कांता सोनी ने दी। इस दौरान विजयशंकर मेहता के साथ कई आमंत्रित मेहमान व अन्य लोग मौजूद थे।
SURAT NEWS DAYRI: महामंडलेश्वर विशोकानंद महाराज का सूरत आगमन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो