scriptSURAT NEWS DAYRI: Bhajans of Prakashdas Maharaj resonated in Dindoli | SURAT NEWS DAYRI: डिंडोली में गूंजे प्रकाशदास महाराज के भजन | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: डिंडोली में गूंजे प्रकाशदास महाराज के भजन

राजा भरतरी समेत अनेक लोक प्रचलित भजनों की प्रस्तुति

सूरत

Published: January 10, 2022 09:06:16 pm

सूरत. राजस्थान के ढुंढ़ाड़ अंचल के संत प्रकाशदास महाराज के भजनों की गूंज सोमवार दोपहर शहर के डिंडोली क्षेत्र में खूब गूंजी। महाराज ने इस दौरान राजा भरतरी समेत अनेक लोक प्रचलित भजनों की प्रस्तुति दी। भजनों के कार्यक्रम का आयोजन दोपहर में डि़ंडोली स्थित श्यामविला प्रांगण में किया गया था। इस अवसर पर कई श्रद्धालु मौजूद थे। युवा संत प्रकाशदास महाराज गौ रक्षा व गौ सेवा के लिए 85 किलोमीटर की अनूठी दंडवत यात्रा समेत कई आंदोलन भी कर चुके हैं।

महावीर इंटरनेशनल को बताया सेवा का प्रतीक संगठन
SURAT NEWS DAYRI: डिंडोली में गूंजे प्रकाशदास महाराज के भजन
SURAT NEWS DAYRI: डिंडोली में गूंजे प्रकाशदास महाराज के भजन

सूरत. महावीर इंटरनेशनल एपेक्स के रिजन-8 के अंतर्गत मुम्बई, ओरंगाबाद-अहमदनगर व गुजरात जोन की ऑनलाइन रिजनल कॉंफ्रेंस रविवार शाम को आयोजित की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील ने महावीर इंटरनेशनल की सेवाओं को सराहा व कहा कि महावीर इंटरनेशनल का नाम लेते ही उसके प्रति एक आदर का भाव जगता है। ऑनलाइन रिजनल कॉंफ्रेंस संस्था के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष एसके जैन, सचिव अनिल जैन, उपाध्यक्ष गणपत भंसाली, पूर्व अध्यक्ष आरएस कुमट, धीरज कोठारी समेत अन्य कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

महोत्सव का आयोजन


सूरत. राजस्थान के शेखावाटी क्षेत्र में चिड़ावा के आराध्यदेव परमहंस पंडित गणेशनारायण बावळिया बाबा की 109वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष में बावळिया बाबा महोत्सव का आयोजन उधना स्थित श्रीराम मंदिर प्रांगण में किया गया। इस मौके पर मंदिर में भजन संध्या का आयोजन किया गया। मंगलवार सुबह ज्योत प्रज्ज्वलित कर भोग लगाया जाएगा। महोत्सव के दौरान गोपाल हलवाई, महेश शर्मा, सुरेश चौधरी, पूर्णमल अग्रवाल आदि मौजूद थे।

कार्यकर्ता धरने पर बैठे


सूरत. पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस के इशारे पर की गई साजिश के विरोध में सोमवार को उधना दरवाजा के निकट डॉ. अंबेडकर स्मारक के निकट भाजपा महानगर इकाई के अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया। प्रदर्शन के दौरान इकाई के महामंत्री किशोर बिंदल, मुकेश दलाल, काळू भीमनाथ, मोर्चा के महामंत्री राजू प्रियदर्शी समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।
SURAT NEWS DAYRI: डिंडोली में गूंजे प्रकाशदास महाराज के भजनकिशन शर्मा बने जिलाध्यक्ष


सूरत. पैकर्स एंड मूवर्स सूरत एसोसिएशन का गठन सोमवार को अडाजण क्षेत्र में किया गया और इसके जिला अध्यक्ष के रूप में किशन शर्मा व सचिव रामकुमार चौधरी के अलावा कोषाध्यक्ष राजेश चौधरी को बनाया गया है। सर्वसम्मति से गठित एसोसिएशन की कमेटी में धर्मवीर यादव, श्यामसुंदर शर्मा, किशन स्वामी, राजेश पुनिया आदि भी शामिल किए गए हैं।
SURAT NEWS DAYRI: डिंडोली में गूंजे प्रकाशदास महाराज के भजन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Corona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.35 लाख केस, 871 की मौत, संक्रमण दर हुई 13.39%UP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैरानखतरनाक साइड इफैक्ट : इलाज के बाद ठीक हुए मरीजों पर आइआइटी का शोध, खराब हो रहे ये अंगओमिक्रॉन के नए वैरिएंट की एंट्री, मरीजों के सैंपल भेजे दिल्ली, 1418 पुलिसवाले भी संक्रमितछत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, 48 घंटे में 30 मरीजों की मौत, सबसे ज्यादा 8 संक्रमितों की मौत दुर्ग में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.