SURAT NEWS DAYRI: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पाटिल का किया सम्मान

अग्रवाल विकास ट्रस्ट का आयोजन

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 09 Jan 2021, 10:10 PM IST

सूरत. सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में शनिवार शाम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के सम्मान में अग्रवाल विकास ट्रस्ट ने स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन किया गया और बाद में ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने हाल ही में फेम इंडिया मैग्जीन में प्रभावी सांसद के रूप में घोषित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पाटिल का पुष्प गुच्छ, शॉल एवं स्मृति चिह्न देकर सम्मान किया। कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, उपाध्यक्ष संजय सरावगी, सचिव विनय अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुभाष पाटोदिया, सह-कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

ओ सांवरे तेरे ही भरोसे मेरी नाव रे...


सूरत. पौष कृष्ण एकादशी के अवसर पर शनिवार को श्रीश्याम युवा टीम परिवार की ओर से तापी नदी की लहरों पर नौका में बाबा श्याम का शृंगार सजाकर कीर्तन का आयोजन किया गया। संस्थापक पं. मनीष शर्मा ने बताया कि सफला एकादशी के मौके पर शनिवार सुबह तापी नदी पर नौका में बाबा श्याम का दरबार सजाया जाएगा। इस दौरान गायक पूरण शर्मा, अभिषेक वैष्णव, परिमल चावड़ा, डब्बू मिश्रा, भोजपुरी गायक बीएल पांडेय आदि ने भजनों की प्रस्तुति दी।

पाश्र्वनाथ जन्म कल्याणक महोत्सव


सूरत. प्रवर्तक ज्ञानरश्मिविजय महाराज के सानिध्य में तीन दिवसीय पाश्र्वनाथ जन्म कल्याणक महोत्सव अडाजण में पटेल पार्क परिसर में मनाया गया। महोत्सव के दौरान सामूहिक अट्ठम तप, एकासणा तप, जप-तप आदि के आयोजन किए गए।

SURAT NEWS DAYRI: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पाटिल का किया सम्मान
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned