scriptSURAT NEWS DAYRI: 64वें प्राकट्य दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर | SURAT NEWS DAYRI: Blood Donation Camp on the occasion of 64th Prakatya | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: 64वें प्राकट्य दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर

locationसूरतPublished: May 17, 2022 08:22:46 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

श्रीसमस्त गुजरात ब्रह्म समाज व राजगोर ब्राह्मण सेवा ट्रस्ट के संयुक्त उपक्रम में रक्तदान शिविर

SURAT NEWS DAYRI: 64वें प्राकट्य दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर

SURAT NEWS DAYRI: 64वें प्राकट्य दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर

सूरत. अखिल भारतीय साधु समाज के अध्यक्ष व अग्नि अखाड़ा के सभापति स्वामी मुक्तानंद बापु के 64वें प्राकट्य दिवस के मौके पर लाल दरवाजा स्थित नारायण मठ में श्रीसमस्त गुजरात ब्रह्म समाज व राजगोर ब्राह्मण सेवा ट्रस्ट के संयुक्त उपक्रम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन संत विश्वेश्वरानंद महाराज की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर अटलआश्रम के संत बटुकगिरी महाराज, गिरीश त्रिवेदी, प्रतिभा देसाई, हरि कथीरिया, दिनेश भट्ट, विनय शुक्ला, छोटू पांडे, ललित शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद थे।
सजेगा दरबार, गूंजेंगे भजन


सूरत. श्रीराम जानकी परिवार, सूरत की ओर से भजन संध्या का आयोजन रविवार 22 मई को सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के पंचवटी हॉल में धूमधाम सेकिया जाएगा। परिवार के सदस्यों ने बताया कि भजन संध्या में सुबह 10 बजे से सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा और इसमें पाठवाचक नंदकिशोर शास्त्री, अहमदाबाद वाले सुंदरकाण्ड पाठ की प्रस्तुति देंगे। इसके बाद शाम चार बजे से भजन संध्या शुरू होगी और श्रीमेहंदीपुर बालाजी का दरबार सजाकर अखंड ज्योत प्रज्ज्वलित की जाएगी व छप्पन भोग परोसा जाएगा। भजन संध्या के दौरान कोलकाता के राज पारीक, स्थानीय मुकेश दाधीच आदि कलाकार भजनों की प्रस्तुति देंगे। भजन संध्या कार्यक्रम के सिलसिले में आयोजक श्रीराम जानकी परिवार ने सभी सदस्यों को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी है।

बालिकाश्रम में मनाया दिवस


सूरत. लाड़की बालिकाश्रम के बच्चों के बीच सूरत जैन यूथ क्लब परिवार की ओर से रविवार को विशेष कार्यक्रम दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बच्चों के मनोरंजन के लिए गीत-गायन की प्रस्तुति आमंत्रित विजय शाह व भावना चोरावाला ने दी। कार्यक्रम की शुरुआत में नवकार मंत्र का जाप किया गया और बाद में क्लब के प्रवीण बैताला, राहुल संकलेचा, मनीषा रांका, मुस्कान कोठारी, रश्मि जैन समेत अन्य ने संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान नेहा श्यामसुखा, सीमा बैंगानी, पिंकी सुराणा, उषा मालू समेत अन्य कई सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे।
SURAT NEWS DAYRI: 64वें प्राकट्य दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो