SURAT NEWS DAYRI: बगलामुखी जयंती मनाई

बगलामुखी माता का मानसिक पंचोपचार पूजन कर आरती की और भजनों की प्रस्तुति

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 20 May 2021, 09:04 PM IST

सूरत. श्रीश्याम युवा टीम परिवार ने गुरुवार को अडाजण क्षेत्र स्थित सहस्रफणा बिल्डिंग में मां बगलामुखी जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान परिवार के सदस्यों समेत अन्य लोगों ने बगलामुखी माता का मानसिक पंचोपचार पूजन कर आरती की और भजनों की प्रस्तुति दी। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद वैशाली शाह, महेंद्र लाटा, भारतीय विचार मंच के कैलाश शर्मा, विश्वनाथ पचेरिया, विशाल अग्रवाल, पूरण शर्मा, मनीष शर्मा आदि मौजूद थे।

टीकाकरण अभियान में शामिल हुए लोग


सूरत. तौकते चक्रवाती तुफान की वजह से शहर में कोरोना महामारी से बचाव के लिए जारी टीकाकरण अभियान तीन दिन तक बंद रहने के बाद गुरुवार को वापस सुचारु किया गया।

SURAT NEWS DAYRI: बगलामुखी जयंती मनाई

बारी-बारी से वैक्सीन ली

इस दौरान लोग विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचे और कोरोना से बचाव के लिए टीके लगवाए। इस मौके पर वेसू स्थित श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम व कैनाल रोड स्थित शांतम हॉल में पहुंचे लोगों ने बारी-बारी से वैक्सीन ली।

SURAT NEWS DAYRI: बगलामुखी जयंती मनाई

सहायता सामग्री भेजी


सूरत. विप्र फाउंडेशन जोन-15 सूरत की ओर से पार्षद विजय चौमाल के आह्वान पर 50 ऑक्सीमीटर, 10 हजार मास्क समेत अन्य सामग्री राजस्थान में सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में भेजने की तैयारी की है। सहायता सामग्री की पैकिंग के दौरान अध्यक्ष घनश्याम सेवग, महामंत्री दिनेश शर्मा, पार्षद विजय चौमाल समेत अन्य लोग मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: बगलामुखी जयंती मनाई
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned