SURAT NEWS DAYRI: कपड़ा बाजार शर्तसहित खुले तो गलत नहीं

साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन की ऑनलाइन बैठक

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 15 May 2021, 09:18 PM IST

सूरत. कोरोना संक्रमण पर मजबूत पकड़ के साथ ही सूरत कपड़ा मंडी में कपड़ा बाजार खोलने के प्रति व्यापारिक सहमति भी बनने लगी है। शनिवार शाम साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन की ऑनलाइन बैठक में अधिकांश व्यापारियों व पदाधिकारियों ने अब धीरे-धीरे कपड़ा बाजार खोलने के प्रति सहमति जताई। उन्होंने ऑनलाइन बैठक में बताया कि मार्केट खुलने के पहले सप्ताह में मिल डिलीवरी व ग्रे माल की आवा-जाही को अनुमति नहीं देकर केवल माल की डिस्पेचिंग व अकाउंट संबंधी कार्य की ही मंजूरी रहे। सप्ताह में पांच दिन और सुबह 10 से शाम 6 बजे तक ही कपड़ा बाजार खुला रखने की सलाह भी बैठक में व्यापारियों ने दी। साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल इस मुद्दे पर रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल से मिलेगा। बैठक में अध्यक्ष सांवरप्रसाद बुधिया, महामंत्री सुनीलकुमार जैन, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र जैन समेत अन्य कई व्यापारियों व पदाधिकारियों ने अपने विचार रखें।




रक्तदान शिविर आज


सूरत. आहिर समाज की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन रविवार को परवत पाटिया स्थित डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी हॉल में किया जाएगा। सुबह नौ बजे से आयोजित शिविर के दौरान समाज की विभिन्न संस्थाओं के युवा व अन्य लोग भाग लेंगे।
वहीं, श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट की ओर से रविवार सुबह नौबजे से वेसू स्थित श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम के लखदातार हॉल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।
श्रीखेड़ापति बालाजी परिवार ट्रस्ट की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन परवत पाटिया में अमेजिया के पीछे दोपहर तीन बजे से सुमन संगिनी परिसर में किया जाएगा।

ऑक्सीजन सिलेंडर राजस्थान भेजे


सूरत. कोरोना की विषम परिस्थिति से जूझ रहे राजस्थान में मरीजों के सेवार्थ विप्र सेना के सहयोग से सूरत से ऑक्सीजन सिलेंडर भेजे गए हैं। विप्र सेना युवा प्रकोष्ठ के राजस्थान प्रदेश प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष अमित खंडेला के प्रयासों से 120 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था राजस्थान के लिए की गई। भगवान श्रीपरशुराम जन्मोत्सव के उपलक्ष में ऑक्सीजन सिलेंडर से भरा टैम्पो शुक्रवार शाम सूरत से सीकर के लिए रवाना किया गया है। इस अवसर पर श्रीराष्ट्रीय ब्राह्मण परशुराम सेना, विप्र सेना के कृष्णमुरारी शर्मा, जय शर्मा, योगेश दाधीच, विक्रम राजपुरोहित आदि मौजूद रहे। विप्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील तिवाड़ी के नेतृत्व में राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में कोरोना मरीजों के सेवार्थ गतिविधि जारी है।

SURAT NEWS DAYRI: कपड़ा बाजार शर्तसहित खुले तो गलत नहीं

पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित


सूरत. भगवान श्रीपरशुराम जन्मोत्सव के अवसर पर गुजरता प्रदेश अग्रवाल संगठन की ओर से पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन कोसमाड़ा गांव स्थित तालाब किनारे किया गया। इस मौके पर संगठन के युवा प्रदेश अध्यक्ष बसंत खेतान, मनीष शर्मा, पूरण शर्मा, प्रवीण आदि ने तालाब किनारे नीम, बरगद, पीपल आदि के पौधे लगाए।

SURAT NEWS DAYRI: कपड़ा बाजार शर्तसहित खुले तो गलत नहीं


यज्ञवेदी में दी आहुतियां


सूरत. कोरोना महामारी के खात्मे के लिए शनिवार को वेसू स्थित वास्तुग्राम सोसायटी में यज्ञ-हवन का आयोजन किया गया। इसमें सोसायटी के सदस्यों ने मंत्रों के साथ यज्ञवेदी में आहुतियां दी।

SURAT NEWS DAYRI: कपड़ा बाजार शर्तसहित खुले तो गलत नहीं
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned