SURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगियों ने दिखाई नृत्य कला

-महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 19 Sep 2021, 09:23 PM IST

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव की कार्यक्रम शृंखला में शनिवार रात सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में नच के दीवाने...नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई। ट्रस्ट ने बताया कि महिला व युवा शाखा की ओर से आयोजित नृत्य प्रतियोगिता में ढाई सौ से ज्यादा प्रतियोगियों ने भाग लेकर नृत्य कला का प्रदर्शन भवन के द्वारका हॉल में किया। एकल, युगल व समूह तीन वर्ग में आयोजित प्रतियोगिता के फिनाले के लिए 50 प्रतियोगियों को ज्यूरी में शामिल कोरियोग्राफर कुंवर अमरजीतसिंह व अन्य ने चुना। प्रतियोगिता में शुभम मित्तल, दीपा केडिय़ा, राखी जैन, अनुराधा जालान, आरती मित्तल, सुप्रिया झुनझुनवाला, नीरव जिंदल, पूजा अग्रवाल आदि ने सक्रिय भूमिका निभाई वहीं, इस मौके पर ट्रस्ट के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, सचिव विनय अग्रवाल, उपाध्यक्ष संजय सरावगी, सहकोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल, महिला शाखा अध्यक्ष बबीता अग्रवाल, सुधा चौधरी व युवा शाखा अध्यक्ष निखिल अग्रवाल आदि मौजूद थे।


चौकी सजाकर दिखाया हूनर


सूरत. अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के उपलक्ष में जारी कार्यक्रम शृंखला में रविवार को घोड़दौडऱोड स्थित अग्रवाल समाज भवन में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। महिला शाखा की देखरेख में आयोजित कार्यक्रम शृंखला में रविवार को चौकी सजावट प्रतियोगिता, चित्रकला प्रतियोगिता, रिश्तों की नोंकझोंक प्रतियोगिता आदि के आयोजन किए गए। प्रतियोगिताओं में समाज की कई महिला व युवतियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में कांता सोनी, अमिता जोशी, पारुल अग्रवाल व मनीषा करवा के अलावा ट्रस्ट व महिला शाखा की पदाधिकारी मौजूद रही।

SURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगियों ने दिखाई नृत्य कला

अंत्येष्टि सेवा की शुरुआत


सूरत. अनंत चतुर्दशी के अवसर पर सेवा फाउंडेशन ने रविवार को अंत्येष्टि सेवा की शुरुआत की है। संस्था ने बताया कि गत दिनों सेवा फाउंडेशन को दो दुकानें भेंट की गई थी। यह भेंट लालाजी आगरा वाले ने अपने मित्र नेताजी आगरा वाले के निधन पर श्रद्धांजलि स्वरूप संस्था को प्रदान की थी। संस्था ने इन दुकानों के माध्यम से अंत्येष्टि सेवा की शुरुआत रविवार से की है। जिसमें जरुरतमंदों को अंतिम संस्कार विधि की सामग्री उपलब्ध करवाई जाएगी। लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट रोमित अग्रवाल, छांयडो के भरत शाह, गुरु नानक हॉस्पिटल के गोविंद नारंग, लक्ष्मीपति ग्रुप के संजय सरावगी, अग्रवाल विकास ट्रस्ट के सचिव विनय अग्रवाल, गिरीश मित्तल, मुरारी अग्रवाल, अशोक गोयल, तन्मय अग्रवाल, विनय शुक्ला, पंकज गोयल, योगेंद्र अग्रवाल, मनोज मिश्रा आदि मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: प्रतियोगियों ने दिखाई नृत्य कला
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned