SURAT NEWS DAYRI: सूरत फाइनेंस एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन

कांकरिया अध्यक्ष और पटावरी बने सचिव

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 26 Dec 2020, 09:22 PM IST

सूरत. सूरत फाइनेंस एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन शुक्रवार को सर्वसम्मति से किया गया। एसोसिएशन के नए अध्यक्ष के रूप में अनिल कांकरिया और सचिव पद पर सौरभ पटावरी का मनोनयन किया गया है। इनके अलावा नई कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद पर सत्यनारायण अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अनिल मेहता को बनाया है। कार्यकारिणी में सदस्य के तौर पर सुनील चौधरी, ललित चौधरी, किशोर धारीवाल, कपिल भुरट, राजेंद्र पींचा, आतिश अग्रवाल, विमलेश तातेड़, मुकेश बोहरा, पंकज कोठारी, पंकज कांकरिया, बाबुलाल गहलोत आदि शामिल किए गए है। नई कार्यकारिणी गठन के मौके पर आगामी वर्ष में रक्तदान शिविर, बिजनेस अवेयरनेस प्रोग्राम, सोशल एक्टिविटी आदि की रूपरेखा भी बनाई गई।


बैठक में दी विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी


सूरत. रोटरी क्लब ऑफ सूरत सीफेस के डिस्ट्रिक गर्वनर प्रशांत जानी की मौजूदगी में शुक्रवार को न्यू सिटीलाइट के श्रीमेहंदीपुर बालाजी मंदिर के हॉल में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान क्लब के अलावा अग्रम चेरिटेबल ट्रस्ट, इनर व्हील क्लब व वन बंधु परिषद महिला समिति की पदाधिकारियों की मौजूदगी में मेहंदीपुर बालाजी मंदिर धाम के अग्रम हॉल में स्वमान स्टोर की भी शुरुआत की गई। इस मौके पर स्टोर की उपयोगिता के बारे में बताया गया। इसके बाद स्मीमेर होस्पीटल में संचालित वुमैन मिल्क बैंक यशोदा का भी निरीक्षण किया गया और बाद में बोर्ड मीटिंग आयोजित की गई। कार्यक्रम के दौरान सरोज अग्रवाल, कामिनी शर्मा, चारु गोयल, विजया कोकरा, रचना माहेश्वरी, संगीता चुड़ीवाला, शर्मिला जैन, हिता जानी, चिराग गांधी, हिना गांधी, संतोष प्रधान, मुरारी सर्राफ, मनोज माहेश्वरी, कविता सर्राफ, सुनीता केजरीवाल, सिद्धार्थ जैन समेत अन्य मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: सूरत फाइनेंस एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन

शिविर में 58 लोगों की स्वास्थ्य जांच


सूरत. सुमन छाया कॉमन एसोसिएशन और भारत लेबोरेट्री की ओर से शनिवार को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन पाल स्थित सुमन छाया कैम्पस में किया गया। इसमें 58 लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई। सुबह आठ से 10 बजे तक आयोजित इस कैम्प में लोगों की हीमोग्लोबिन, ब्लड सुगर, ब्लड प्रेशर और कोलेस्ट्रोल की जांच हुई। इस दौरान एसोसिएशन के प्रमुख बिनोद पाण्डेय, सचिव सुनील डेवीलकर, जयेश पंडया, केतन झवेरी, हरजी बावरिया, संजय मोरे, कौशिक मेहता, भावेश गोहिल, हेमंत नागोरी समेत रवि, मनीषा, पिनक चौकसी और भारत लेबोरेट्री के अधिकारी-कर्मचारी आदि मौजूद रहे।

SURAT NEWS DAYRI: सूरत फाइनेंस एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned