scriptSURAT NEWS DAYRI: Information about cervical cancer given in picnic | SURAT NEWS DAYRI: पिकनिक में दी सर्वाइकल केंसर की जानकारी | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: पिकनिक में दी सर्वाइकल केंसर की जानकारी

अग्रवाल समाज ट्रस्ट, महिला इकाई की ओर से पिकनिक कार्यक्रम का आयोजन डुमस रोड स्थित लक्ष्मीपति ग्रैंड फार्म हाउस में किया

सूरत

Published: February 23, 2022 08:46:03 pm

सूरत. अग्रवाल समाज ट्रस्ट, महिला इकाई की ओर से पिकनिक कार्यक्रम का आयोजन डुमस रोड स्थित लक्ष्मीपति ग्रैंड फार्म हाउस में किया गया। कार्यक्रम में शामिल महिलाओं को सर्वाइकल केंसर की विशेष रूप से जानकारी दी गई। महिला इकाई ने बताया कि पिकनिक कार्यक्रम के दौरान सदस्य व पदाधिकारी महिलाओं ने गेम्स खेले और अन्य रोचक आयोजनों में भाग लिया। इस मौके पर डॉ. अनामिका सेठी ने सभी सदस्यों को सर्वाइकल केंसर के बारे में जानकारी दी और इससे बचाव के उपायों के बारे में बताया। आयोजन के दौरान पार्षद सुमन गाडिया, अलका अग्रवाल समेत अन्य कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थी।

SURAT NEWS DAYRI: पिकनिक में दी सर्वाइकल केंसर की जानकारी
SURAT NEWS DAYRI: पिकनिक में दी सर्वाइकल केंसर की जानकारी
पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित


सूरत. संत निरंकारी मिशन सूरत शाखा की ओर से बाबा हरदेवसिंह की जयंती के मौके पर शहर में पौधारोपण, साफ-सफाई समेत अन्य कार्यक्रम आयोजित किए गए। दक्षिण गुजरात प्रभारी ओंकारसिंह ने बताया कि सद्गुरु माता सुदीक्षा की प्रेरणा से बुधवार सुबह पांडेसरा स्थित संत निरंकारी सत्संग भवन परिसर के आसपास निरंकारी सेवादार भक्तों ने साफ-सफाई की और बाद में पाल लेक गार्डन में विभिन्न किस्म के एक सौ से ज्यादा पौधे रोपे गए। वहीं, वलसाड स्थित कपराड़ा में नेत्र जांच शिविर भी आयोजित किया गया।

पोस्टकार्ड अभियान किया प्रारम्भ

सूरत. श्रीअखिल भारतीय जीण माता सेवा संघ ने राजस्थान स्थित जीण माता मंदिर जीण धाम से श्रद्धालुओं के लिए ऑनलाइन प्रसाद बुकिंग व्यवस्था की मांग मंदिर प्रबंधन से पोस्टकार्ड अभियान के माध्यम से की है। संघ के संस्थापक शरद खंडेलवाल ने जानकारी में बताया कि भारत सरकार ने घर बैठे प्रसादम योजना डाकघर के माध्यम से शुरू की है और देश के करीब सवा सौ बड़े मंदिर वैष्णोदेवी, काशी विश्वनाथ, रामदेवरा, शबरीमाला, तिरुपति बालाजी आदि प्रसिद्ध मंदिरों से श्रद्धालु ऑनलाइन प्रसाद बुकिंग करवाकर घर बैठे प्रसाद मंगवा सकते हैं। ऐसी ही व्यवस्था की मांग संघ ने पोस्टकार्ड अभियान के माध्यम से जीण माता मंदिर प्रबंधन व पुजारी परिवार सरकार से करें और देश-दुनिया में श्रद्धालुओं को प्रसाद पहुंचाने की सुविधा उपलब्ध करवा सकते हैं।
खाटूधाम यात्रा 5 मार्च को


सूरत. श्रीबांकेबिहारी सेवा समिति की ओर से खाटूधाम में आयोजित फाल्गुन मेले में बाबा श्याम के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए नौवीं निशान ध्वज पदयात्रा 5 मार्च को होगी। समिति ने बताया कि निशान पूजन व भजन संध्या का आयोजन 26 फरवरी शनिवार को अलथान स्थित आशीर्वाद एन्कलेव में होगा और उसके बाद 5 मार्च को सभी यात्री सूरत से खाटूधाम के लिए रवाना होंगे और 6 मार्च को बाबा श्याम के दरबार में निशान ध्वज अर्पित करेंगे।
लड्डूगोपाल का मनाया जन्मोत्सव


सूरत. भटार रोड स्थित सूर्याप्लाजा बिल्डिंग में लड्डूगोपाल का चतुर्थ जन्मोत्सव मंगलवार को मनाया गया। इस मौके पर लड्डूगोपाल की झांकी सजाई गई एवं प्रसाद का भोग लगाया गया। जन्मोत्सव के दौरान महिलाओं द्वारा बांकेबिहारी लाल, तू इतना ना करियो श्रृंगार..., मैं हार जाऊं ये हो नहीं सकता...सहित अनेकों भजन व धमाल की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान फूलों की होली का आयोजन भी किया गया। जन्मोत्सव कार्यक्रम में सभी महिलाएं अपने-अपने घर के लड्डूगोपाल की प्रतिमाएं विशेष रूप से लेकर आई थी। कार्यक्रम के अंत में प्रसाद वितरण किया गया।
SURAT NEWS DAYRI: पिकनिक में दी सर्वाइकल केंसर की जानकारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.