SURAT NEWS DAYRI: एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में लड़ेंगे लम्बी लड़ाई

फोग्वा समेत अन्य संगठनों की बैठक

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 16 Jan 2021, 09:32 PM IST

सूरत. पोलिस्टर यार्न पर एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में शनिवार को फैडरेशन ऑफ गुजरात वीवर्स एसोसिएशन समेत अन्य वीवर्स संगठनों की आवश्यक बैठक आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने एक सुर में पॉलिस्टर यार्न पर एंटी डंपिंग ड्यूटी का विरोध व्यक्त किया। बैठक के बारे में फोग्वा के प्रमुख अशोक जीरावाला ने बताया कि पॉलिस्टर यार्न पर एंटी डंपिंग ड्यूटी का उचित विरोध नहीं किया गया तो यार्न के उपयोगकर्ता वीवर्स को मुश्किल हो जाएगी और कपड़ा उद्योग कई दिक्कतों में घिर जाएगा। एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में सभी को मिलकर विरोध करना होगा और आगे लम्बी लड़ाई की तैयारी भी करनी होगी। बैठक में विभिन्न वीवर्स संगठन के अनिल सरावगी, सुरेश गब्बर, विष्णुभाई, पवन अग्रवाल, हरि कथीरिया, विकास मित्तल, मनोज सेठिया, विजय मांगुकिया, जयंती जोलवा, राकेश असारावाला, निकुंज सभाया, बाबु सोजित्रा, संजय देसाई आदि मौजूद थे।

जरुरतमंदों को कराया भोजन


सूरत. श्रीश्याम गुणगान सेवा समिति की ओर से मकर संक्रांति के उपलक्ष में शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में सैकड़ों जरुरतमंदों को भोजन करवाया गया। समिति के अध्यक्ष दीपक बंका ने बताया कि भोजन वितरण कार्यक्रम राम चौक के निकट, सहारा दरवाजा, अणुव्रतद्वार के पास आदि स्थलों पर समिति के श्याम अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल, अशोक केडिय़ा, जुुगल खेतावत, रजनीश खेतान, अभिषेक, विनय आदि के सहयोग से सम्पन्न किया गया।

संग्रहित सामग्री का करेंगे वितरण


सूरत. मकर संक्रांति के उपलक्ष में अग्रवाल समाज ट्रस्ट की युवा व महिला इकाई द्वारा संग्रहित सामग्री का वितरण रविवार को सोनगढ़ के निकट आदिवासी विस्तार में किया जाएगा। ट्रस्ट के सचिव रामप्रसाद अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल समाज ट्रस्ट कार्यकारिणी, युवा इकाई, महिला इकाई के पदाधिकारियों व सदस्यों द्वारा संग्रहित सामग्री से भरा ट्रक रविवार सुबह आठ बजे रवाना किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा महानगर इकाई के महामंत्री किशोर बिंदल, एसीपी अशोक चौहान समेत अन्य हरी झंडी दिखाएंगे। पर्यवेक्षक पुखराज अग्रवाल ने बताया कि सामग्री का वितरण सोनगढ़ के आदिवासी विस्तार में युवा व महिला इकाई के पदाधिकारी व सदस्य करेंगे।

पूजा कार्यक्रम आज


सूरत. श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम प्रांगण में रविवार को अभिजित मुहूर्त में वॉल मार्बल के अवसर पर पूजा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। दोपहर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कपड़ा उद्यमी राकेश कंसल, प्रमोद पोद्दार समेत अन्य कई लोग मौजूद रहेंगे।

रक्तदान शिविर आज


सूरत. सारस्वत कुंडिया समाज नवयुवक मंडल की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन रविवार को किया जाएगा। शिविर का आयोजन सुबह 10 बजे से गोडादरा में विप्र सेना कार्यालय परिसर में किया जाएगा।

कोठारी बंधुओं की बहन पूर्णिमा का स्वागत


सूरत. श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान प्राणों का बलिदान देने वाले भाई राम कोठारी व शरद कोठारी की बहन पूर्णिमा कोठारी के सूरत आगमन पर शनिवार को उनका स्वागत सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से किया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, उपाध्यक्ष संजय सरावगी, सचिव विनय अग्रवाल समेत अन्य पदाधिकारियों ने पूर्णिमा कोठारी का स्वागत पुष्पगुच्छ व शॉल ओढ़ाकर किया। इस अवसर पर कोठारी ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों का अभिवादन किया और अपने दोनों भाई राम कोठारी व शरद कोठारी की प्रभु श्रीराम की भक्ति से जुड़े कई संस्मरण सुनाए।

SURAT NEWS DAYRI: एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में लड़ेंगे लम्बी लड़ाई

बैनर का किया अनावरण


सूरत. राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत महावीर इंटरनेशनल सूरत साउथ-वेस्ट की ओर से सड़क सुरक्षा बैनर का अनावरण किया गया। बैनर का अनावरण एसीपी अशोक चौहान ने किया। अनावरण कार्यक्रम के दौरान चेयरमैन प्रदीप गुजरानी, सचिव अजय बरडिय़ा, राजेश बोथरा, रणजीत जैन, राजेन्द्र बरडिय़ा, सुशील लुणिया, विमल बैद, डॉ. पूनम गुजरानी आदि मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में लड़ेंगे लम्बी लड़ाई

पिंडखजूर बांटें


सूरत. मकर संक्रांति के उपलक्ष में रोटरी क्लब ऑफ सूरत सीफेस की ओर से शुक्रवार को पांडेसरा में डंपिंग यार्ड के निकट कच्ची बस्ती के बच्चों व महिलाओं को पिंडखजूर के पैकेट बांटे गए। इस दौरान क्लब की अध्यक्ष रचना माहेश्वरी, सचिव संगीता चुड़ीवाला, सविता आर्य, जिग्नेश गांधी आदि मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में लड़ेंगे लम्बी लड़ाई

जरुरतमंदों को बांटे कम्बल


सूरत. मकर संक्रांति के उपलक्ष में मारवाड़ी युवा मंच, जागृति शाखा परवत पाटिया की ओर से सणिया गांव व वेड़छा गांव के मजदूरों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल बांटे गए। इस दौरान एसीपी अशोक चौहान, मनीषा काजरिया, सोनल जैन, पूजा माहेश्वरी, सरोज गोयनका, संगीता अग्रवाल, सत्यनारायण आदि मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में लड़ेंगे लम्बी लड़ाई


आवश्यक सामग्री भेंट


सूरत. मकर संक्रांति के उपलक्ष में अग्रवाल समाज, अलथाण व अग्रवाल सखी मंडल ने शुक्रवार को वेसू स्थित बालाश्रम में आवश्यक सामग्री का वितरण किया। समाज ने बालाश्रम, वृद्धाश्रम व नारी संरक्षण गृह के सहयोगार्थ पिछले दिनों संग्रह अभियान चलाया था।

SURAT NEWS DAYRI: एंटी डंपिंग ड्यूटी के विरोध में लड़ेंगे लम्बी लड़ाई
Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned