SURAT NEWS DAYRI: प्रकाश पर्व पर हुए कई आयोजन

गुरु श्रीगुरुगोविंदसिंह का प्रकाश पर्व पर गुरुद्वारा श्रीगुरुतेगबहादुरसाहिब में कई धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 20 Jan 2021, 10:06 PM IST

सूरत. गुरु श्रीगुरुगोविंदसिंह का प्रकाश पर्व बुधवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बुधवार को भटार स्थित गुरुद्वारा श्रीगुरुतेगबहादुरसाहिब में शबद-कीर्तन, गुरबाणी, दीवान, लंगर समेत अन्य कई धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी की ओर से किए गए। इस मौके पर कई श्रद्धालु गुरुद्वारा में दर्शन करने पहुंचे। इस अवसर पर श्रीगुरुनानक धर्र्मार्थ होस्पीटल में श्रीगुरुनानक चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से निशुल्क नेत्र जांच शिविर आयोजित किया गया।


तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट 23 से


सूरत. श्रीराष्ट्रीय ब्राह्मण परशुराम सेना व विप्र सेना की ओर से समस्त ब्राह्मण समाज के युवाओं के बीच सामाजिक एकता व भाईचारे के साथ खेलभावना बढ़ाने के उद्देश्य से परशुराम प्रीमियर लीग-2 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 23 जनवरी से किया जाएगा। तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को आयोजन स्थल भीमराड़ गांव में गोविंदजी स्पोट्र्स ग्राउंड पर किया जाएगा। टूर्नामेंट के दौरान रोजाना सुबह 7 से शाम 6 बजे तक समस्त ब्राह्मण समाज की विभिन्न युवा टीमें क्रिकेट मैच खेलेगी।

श्रीहनुमान चालीसा महापाठ 26 को


सूरत. श्रीरामायण प्रचार समिति के 21वें वार्षिकोत्सव के उपलक्ष में गणतंत्र दिवस पर श्रीहनुमान चालीसा महापाठ का आयोजन किया जाएगा। महापाठ के दौरान श्रीहनुमान चालीसा के 108 पाठ सुबह नौ बजे से सालासर हनुमान के शृंगारित दरबार के समक्ष परवत पाटिया में श्यामवाटिका प्रांगण में होंगे।

स्थापना दिवस पर बांटी साडिय़ां


सूरत. अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के स्थापना दिवस के उपलक्ष में बुधवार सुबह सूरत शाखा की ओर से महानगरपालिका की महिला कर्मचारियों को साडिय़ां वितरित की गई। शाखा अध्यक्ष प्रकाश सुल्तानिया ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन सिटीलाइट में जानी फरसाण के निकट महानगरपालिका के वॉर्ड ऑफिस में रखा गया। इस दौरान वहां मौजूद मनपा की महिला कर्मचारियों को श्रीसती सिल्क मिल की ओर से साडिय़ां वितरित की गई। इस अवसर पर संरक्षक रणजीत चौधरी, पूर्व अध्यक्ष अजय अग्रवाल समेत अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: प्रकाश पर्व पर हुए कई आयोजन

वार्षिक साधारण सभा में बनाई योजना


सूरत. पुणागांव माहेश्वरी सभा की वार्षिक साधारण सभा का आयोजन मंगलवार शाम परवत पाटिया क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट में किया गया। सभा की शुरुआत महेश वंदना से की गई और बाद में सभा अध्यक्ष घनश्याम सारडा ने सभा की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। कार्यालय मंत्री दीपक डागा ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। कोषाध्यक्ष अरुण राठी ने साल भर का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। मंच संचालन सुरेश बजाज ने किया और इस दौरान सचिव रामेश्वर राठी, संदीप धूत, पवन बजाज, राधेश्याम बजाज, मधुसूदन राठी, हनुमान लोहिया, अशोक बाल्दी, सूरज पेड़ीवाल, अशोक राठी आदि मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: प्रकाश पर्व पर हुए कई आयोजन
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned