script

SURAT NEWS DAYRI: सांसद जोशी का हुआ जगह-जगह स्वागत

locationसूरतPublished: Oct 02, 2022 09:49:52 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

मुख्य कार्यक्रम का आयोजन परवत पाटिया स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में समस्त राजस्थानी समाज की ओर से किया गया।

SURAT NEWS DAYRI: सांसद जोशी का हुआ जगह-जगह स्वागत

SURAT NEWS DAYRI: सांसद जोशी का हुआ जगह-जगह स्वागत

सूरत. राजस्थान में चित्तोडग़ढ़ के भाजपा सांसद सीपी जोशी के सूरत निजी प्रवास के दूसरे दिन रविवार को शहर में विभिन्न संस्थाओं की ओर से उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। मुख्य कार्यक्रम का आयोजन परवत पाटिया स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में समस्त राजस्थानी समाज की ओर से किया गया। इस दौरान वहां प्रवासी राजस्थानी समाज की 40 से ज्यादा संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सांसद जोशी को साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर सांसद जोशी ने सदन में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सभी के प्रेम, लगाव व समर्पण भाव की जमकर प्रशंसा की। इससे पूर्व सांसद जोशी सुबह में सिटीलाइट स्थित तेरापंथ भवन, न्यू भटार रोड स्थित समता भवन, वेसू स्थित अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन, डुमस रोड स्थित अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के कार्यक्रमों में भी भाग लेने पहुंचे। इसके बाद दोपहर में विप्र सेना व विप्र फाउंडेशन के आयोजनों में भी शामिल हुए। विप्र गौरव भवन में महिला इकाई की ओर से गरबा कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। इस दौरान कमल सिखवाल, दिनेश राजपुरोहित, कैलाश हाकिम, तुलसी राजपुरोहित, घनश्याम सेवग, डॉ. हेतल भयानी आदि मौजूद थे।

25 सदस्यीय समिति का गठन


सूरत. सूरत कपड़ा मंडी के सारोली समेत अन्य क्षेत्र स्थित कपड़ा बाजार में आधे-अधूरे टेक्सटाइल मार्केट, मॉल, शोपिंग सेंटर प्रोजेक्ट मामले मे जारी सारोली ब्रोकर्स व व्यापारी संघर्ष समिति की आवश्यक बैठक रविवार सुबह न्यू सिटीलाइट स्थित श्रीमेहंदीपुर बालाजी मंदिर धाम प्रांगण में आयोजित की गई। बैठक में विशेष रूप से शहर के अलथान-वेसू क्षेत्र में अटके प्रोजेक्ट व फंसी रकम के निवेशक, ब्रोकर्स व व्यापारी मौजूद थे। बैठक के दौरान सारोली ब्रोकर्स व व्यापारी संघर्ष समिति के सदस्य निवेशक, ब्रोकर्स व व्यापारियों ने संबोधित किया और बाद में वेसू-अलथान ब्रोकर्स और व्यापारी संघर्ष समिति का गठन किया गया। इस समिति में 25 सदस्यों को शामिल किया गया है जो कि क्षेत्र में आधे-अधूरे प्रोजेक्ट से जुड़े बिल्डर्स समूह के साथ बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ाएंगे। समिति में सारोली ब्रोकर्स व व्यापारी संघर्ष समिति के 10 व वेसू-अलथान ब्रोकर्स और व्यापारी संघर्ष समिति के 15 सदस्यों को शामिल किया गया है। बैठक के दौरान कड़ोदरा-पलसाणा स्थित संस्कृति स्काईडेक के अधूरे प्रोजेक्ट में फंसी रकम के निवेशकों की संस्कृति स्काईडेक कंप्लीशन फोरम के सदस्य भी मौजूद थे।
SURAT NEWS DAYRI: सांसद जोशी का हुआ जगह-जगह स्वागत
कपड़ा व्यापारियों की बैठक में प्राकृतिक चिकित्सा का बताया महत्व


सूरत. सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारियों के संगठन सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन की साप्ताहिक व्यापारिक बैठक रविवार सुबह सिटीलाइट स्थित माहेश्वरी भवन में आयोजित की गई। बैठक में एसोसिएशन के पंच पैनल, कोर कमेटी के सदस्यों के अलावा अन्य व्यापारी मौजूद थे। बैठक में सूरत कपड़ा मंडी में अनियमित दलाल व एजेंट द्वारा कमीशन के चक्कर में कई व्यापारियों की रकम फंसने के मामले में सभी से सतर्कता के साथ व्यापार की जरूरत पर जोर दिया गया। बैठक में प्राकृतिक चिकित्सा के बारे में चिकित्सक प्रवीण मोदी ने विशेष रूप से संबोधन किया और बताया कि व्यक्ति का तन-मन स्वस्थ होने पर ही व्यापार, अध्यात्म, भौतिक कर्म किए जा सकते हैं। बैठक में एसोसिएशन के नरेंद्र साबू, आत्माराम बाजारी,सुरेंद्र अग्रवाल, हेमंत गोयल, राजीव ओमर, दुर्गेश टिबडेवाल, संजय अग्रवाल समेत अन्य सदस्य व व्यापारी मौजूद थे।
SURAT NEWS DAYRI: सांसद जोशी का हुआ जगह-जगह स्वागत
रंगारंग कार्यक्रम से जयंती महोत्सव संपन्न


सूरत. महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के उपलक्ष में शनिवार को यह शाम मस्तानी…रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन के श्यामकुंज में किए गए। अग्रवाल विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय सरावगी ने बताया कि शनिवार को रंगारंग कार्यक्रमों के आयोजन में बॉलीवुड थीम पर आधारित गेम शो में ऑडिशन के बाद चार टीमों के बीच यह शाम मस्तानी…के मुकाबले खेले गए। इसके बाद रविवार सुबह भारत की आवाज…कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ट्रस्ट के उपाध्यक्ष प्रमोद पोद्दार ने बताया कि दो अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के समापन मौके पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतियोगियों ने महात्मा गांधी व लालबहादुर शास्त्री के जीवन पर आधारित प्रतियोगिता में भाग लिया। महोत्सव की शुरुआत 20 सितम्बर से की गई थी। समापन मौके पर ट्रस्ट के सचिव राजीव गुप्ता, राहुल अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, शशिभूषण जैन, अर्जुनदास अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, युवा शाखा अध्यक्ष नीरज अग्रवाल, महिला शाखा अध्यक्ष सुधा चौधरी आदि मौजूद थे
SURAT NEWS DAYRI: सांसद जोशी का हुआ जगह-जगह स्वागत

ट्रेंडिंग वीडियो