SURAT NEWS DAYRI: 24वीं साधारण सभा का आयोजन

एकल अभियान के तत्वावधान में श्रीहरि सत्संग समिति की 24वीं वार्षिक साधारण सभा का आयोजन सूरत में किया गया। साधारण सभा के दौरान रतनलाल दारुका को गुजरात प्रांत अध्यक्ष और रमेश अग्रवाल को सूरत चेप्टर अध्यक्ष बनाया

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 12 Jul 2021, 09:53 PM IST

सूरत. एकल अभियान के तत्वावधान में श्रीहरि सत्संग समिति की 24वीं वार्षिक साधारण सभा का आयोजन सूरत में किया गया। साधारण सभा के दौरान रतनलाल दारुका को गुजरात प्रांत अध्यक्ष और रमेश अग्रवाल को सूरत चेप्टर अध्यक्ष बनाया गया। इनके अलावा विश्वनाथ सिंघानिया को मंत्री व अशोक टिबड़ेवाल को कोषाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया। वहीं, विजयलक्ष्मी गाडिया को श्रीहरि महिला समिति गुजरात प्रांत अध्यक्ष, कुसुम सराफ को सूरत चेप्टर अध्यक्ष, सुष्मा दारुका को मंत्री व सुष्मा सिंघानिया को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। मंजू मित्तल केंद्रीय मकर संक्रांति प्रमुख बनाई गई है। साधारण सभा के दौरान राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष महेश मित्तल ने समिति के कार्यों की जानकारी दी।





साध्वीवृंद का तेरापंथ भवन में प्रवेश


सूरत. परवत पाटिया स्थित तेरापंथ भवन में सोमवार सुबह डॉ. समणी निर्देशिका ज्योतिप्रज्ञा, समणी मानसप्रज्ञा ने प्रवेश किया है। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद विजय चौमाल, नागर पटेल, रमीला पटेल समेत कई आमंत्रित मेहमान व तेरापंथ सभा व अन्य संगठनों के पदाधिकारी मौजूद थे। साध्वीवृंद का भवन में दो महीने तक प्रवास रहेगा। इससे पूर्व उनकी आगमन वेला में स्वागत रैली निकाली गई और इसमें तेरापंथ समाज के महिला-पुरुष मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: 24वीं साधारण सभा का आयोजन

वृद्धाश्रम में बांटी राशन सामग्री


सूरत. सच्चा सुख नामक संस्था की ओर से डिंडोली स्थित वृद्धाश्रम में रह रहे लोगों के एक महीने की राशन सामग्री का वितरण सोमवार को किया गया है। इस दौरान सोनिया अडनानी ने योग-प्राणायाम करवाए वहीं, सुरेश जोशी ने भजनों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान सरला मालू, श्रेया बावेजा, संगीता काबरा, प्रेम अग्रवाल, मंजू दरगड़, नीलम झंवर, शोभा गुलाबीदेवी आदि मौजूद थी।

SURAT NEWS DAYRI: 24वीं साधारण सभा का आयोजन

मनीष दक बने अध्यक्ष


सूरत. तेरापंथ युवक परिषद, उधना इकाई के नए अध्यक्ष के रूप में मनीष दक को चुना गया है। दक की नियुक्ति तेयुप की 30वीं वार्षिक साधारण सभा के दौरान की गई। निर्वाचन प्रक्रिया में चुनाव अधिकारी बसंतीलाल नाहर ने बताया कि 691 मतों में से 477 जनों ने मतदान किया और मनीष को 270 व दिलीप संचेती को 189 मत मिले। वहीं, 18 मत निरस्त हुए। सभा के दौरान परिषद के अलावा सभा के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: 24वीं साधारण सभा का आयोजन
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned