SURAT NEWS DAYRI: आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की तैयार

गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन की नवनियुक्त कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का सम्मान व आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने के लिए रविवार को संस्था की बैठक आयोजित

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 20 Jun 2021, 09:43 PM IST

सूरत. गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन की नवनियुक्त कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का सम्मान व आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने के लिए रविवार को संस्था की बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान पदाधिकारियों ने सदस्यता अभियान, रक्तदान शिविर, वैक्सीनेशन सेंटर, अग्रोहाधाम में महालक्ष्मी माता मंदिर के भूमिपूजन, बायोडेटा सेंटर, सेमिनार, संगठन विस्तार आदि की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। इस दौरान नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रामकरण बाजारी, पुरुषोत्तम अग्रवाल, श्रीकृष्ण बंका, भवानीशंकर जालान, बजरंग अग्रवाल, गोकुल बजाज, ओमप्रकाश सोंथलिया, सरोज अग्रवाल आदि का दुपट्टे से स्वागत किया गया। बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री विनोद अग्रवाल, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष बीएस अग्रवाल, अग्रवाल समाज ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष बजरंगलाल गाडोदिया, नंदकिशोर जालान, चिरंजीलाल अग्रवाल, संदीप सिंघल आदि मौजूद थे।


पौधे रोप मनाया वार्षिकोत्सव


सूरत. नारी शक्ति संगठन की स्थापना का एक वर्ष पूर्ण होने पर रविवार को सरथाणा ट्रैफिक पुलिस मैदान में पौधारोपण किया गया। इस दौरान संगठन के सदस्य-पदाधिकारियों के अलावा सूरत जिला माहेश्वरी सभा के पदाधिकारी व शहर यातायात पुलिस के डीसीपी प्रशांत सुंबे, एसपी जेडए शेख, टैै्रफिक पीआई हिमांशुभाई समेत अन्य कई लोग मौजूद थे। इस दौरान मैदान के किनारों पर विभिन्न किस्म के पौधे रोपे गए। इस मौके पर यंग इंडिया के सदस्यों ने भी सरथाणा ट्रैफिक पुलिस मैदान में विभिन्न किस्म के पौधे रोपे हैं। नारी शक्ति संगठन की बाद में पाल रोड स्थित अटल आश्रम परिसर में बैठक आयोजित की गई और उसमें सदस्य-पदाधिकारियों की मौजूदगी में अगली रूपरेखा तैयार की गई।

SURAT NEWS DAYRI: आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की तैयार

125वें शिविर में 1160 यूनिट रक्तदान


सूरत. चांल्लागली युवक मंडल की ओर से रविवार को 125वां रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान शहर की विभिन्न ब्लड बैंक टीमों के सहयोग से एक हजार एक सौ साठ यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। शिविर का आयोजन श्रीगणपति शंकर ईच्छाराम मजूमदार पब्लिक चेरिटेबल ट्रस्ट व चांल्लागली युवक मंडल के सहयोग से किया गया था। मंडल की ओर से प्रत्येक वर्ष गणपति महोत्सव के दौरान विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रमों के आयोजन भी किए जाते हैं। शिविर सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक चला।

SURAT NEWS DAYRI: आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की तैयार

33 यूनिट रक्त संग्रहित


सूरत. अग्रवाल समाज, अलथान व सेराटोन लग्जरी परिवार की ओर से रविवार को अलथान स्थित सेराटोन लग्जरी सोसायटी परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 33 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस दौरान रक्तदाताओं के अलावा कई आमंत्रित मेहमान मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की तैयार

23 यूनिट रक्त संग्रहित


सूरत. मारवाड़ी युवा मंच, सूरत शाखा की ओर से रविवार को अलथान स्थित सेंटोसा हाइट्स सोसायटी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान सेवियर ब्लड बैंक के सहयोग से 23 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस दौरान शाखा के अध्यक्ष राहुल बजाज, सचिव अभिषेक खेतान, पूर्व अध्यक्ष प्रकाश सुल्तानिया समेत अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की तैयार
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned