scriptSURAT NEWS DAYRI: पुरोहित थाली इलेवन बनी चैंपियन | SURAT NEWS DAYRI: Purohit becomes Thali XI champion | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: पुरोहित थाली इलेवन बनी चैंपियन

locationसूरतPublished: Jan 17, 2022 09:32:36 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

राजपुरोहित युवा क्लब की ओर से आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता

SURAT NEWS DAYRI: पुरोहित थाली इलेवन बनी चैंपियन

SURAT NEWS DAYRI: पुरोहित थाली इलेवन बनी चैंपियन

सूरत. राजपुरोहित युवा क्लब की ओर से आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला पुरोहित थाली इलेवन टीम ने जीतकर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। टूर्नामेंट मोराभागल स्थित एनके पांडव क्रिकेट मैदान में खेला गया था।
प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला पुरोहित थाली इलेवन और केसीसी के बीच रविवार दोपहर रंगारंग कार्यक्रम के साथ प्रारम्भ हुआ और मैच में पुरोहित थाली इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर मनोज राजपुरोहित के शानदार शतक (133 रन) के साथ 225 रन बनाए। 226 रन के लक्ष्य को हासिल करने के लिए उतरी केसीसी की पूरी टीम 17.4 ओवर में 160 रन पर ढेर हो गई और 65 रन के अंतर से पुरोहित थाली इलेवन ने चैंपियन ट्रॉफी जीत ली। क्लब के कानाराम पुरोहित ने बताया कि टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्य अतिथि नारायणलाल, राजपुरोहित समाज के अध्यक्ष बाबुसिंह कालुड़ी, राजपुरोहित समृद्धि परिषद के अध्यक्ष प्रताप जैतपुरा, मनपा की स्लम इम्प्रूवमेंट कमेटी के चेयरमैन दिनेश राजपुरोहित, विप्र फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष तुलसीराम राजपुरोहित, जगदीश नून, नवसारी के पार्षद नरेश पुरोहित, पार्षद गेमर देसाई, विप्र फाउंडेशन सूरत शहर अध्यक्ष घनश्याम सेवग आदि मौजूद थे। टूर्र्नामेंट के मैन ऑफ द सीरिज मनोजसिंह व बेस्ट बॉलर भावेश रहे। मंच संचालन कैलाश राजपुरोहित ने किया।

साधारण सभा आयोजित


सूरत. उधना-गोडादरा माहेश्वरी सभा की वार्षिक साधारण सभा का आयोजन रविवार को किया गया। सभा में अध्यक्ष मुरलीधर लाहोटी, सचिव मनोज जाजू व कोषाध्यक्ष राजकुमार ने गतवर्ष की सभी तरह की जानकारी दी और आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया। इस मौके पर कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

पैदल यात्रा में गूंजे जयकारे


सूरत. पौष पूर्णिमा के अवसर पर श्रीखेतेश्वर पैदल यात्रा संघ की ओर से सोमवार सुबह 74वीं पैदल यात्रा का आयोजन परवत पाटिया स्थित संत श्रीखेतेश्वर सर्कल से किया गया। यात्रा में शामिल श्रद्धालु महिला-पुरुष बाद में विभिन्न मार्ग से होकर खटोदरा स्थित संत श्रीखेतेश्वर मंदिर पहुंचे और यहां पर अखंड ज्योत, आरती, प्रसाद आदि के आयोजन किए गए। इस मौके पर संघ संयोजक महेंद्रसिंह राजपुरोहित ने मकर संक्रांति पर गौ सेवार्थ राजपुरोहित युवा फाउंडेशन की सेवा समेत अन्य आवश्यक जानकारी दी। कार्यक्रम के अंत में महामंत्री मदनसिंह बारवा ने आभार प्रकट किया।
SURAT NEWS DAYRI: पुरोहित थाली इलेवन बनी चैंपियन
शाक-सब्जी से सजा माता का दरबार


सूरत. पौष पूर्णिमा के अवसर पर शाकम्भरी माता का प्राकट्य दिवस सोमवार को मनाया गया। इस दौरान पार्ले पोइंट स्थित अंबिकानिकेतन में अम्बाजी मंदिर में मां अंबा के समक्ष शाक-सब्जी का विशेष भोग सजाया गया। मंदिर में पौष पूर्णिमा के उपलक्ष में दर्शन करने के लिए कई श्रद्धालु भी पहुंचे।
SURAT NEWS DAYRI: पुरोहित थाली इलेवन बनी चैंपियन
शाकम्भरी माता का प्राकट्य दिवस धूमधाम से मनाया

वहीं, शहर के वेसू, सिटीलाइट, भटार, घोड़दौडऱोड समेत अन्य क्षेत्रों में श्रद्धालुओं ने घरों में शाकम्भरी माता का प्राकट्य दिवस धूमधाम से मनाया। इस मौके पर घरों में माता के शृंगारित दरबार के समक्ष कई तरह के धार्मिक आयोजन किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो