scriptSURAT NEWS DAYRI: रामजीवाड़ी आइसोलेशन सेंटर की शुरुआत | SURAT NEWS DAYRI: Ramjiwadi Isolation Center Launched | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: रामजीवाड़ी आइसोलेशन सेंटर की शुरुआत

locationसूरतPublished: Apr 17, 2021 08:22:14 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

रामजीवाड़ी कोविड केयर आइसोलेशन सेंटर की व्यवस्था सूरत महानगरपालिका, सचिन जीआईडीसी, हजीरा नोटिफाइड एरिया, चौर्यासी तालुका कांठा विभाग, कोळी समाज व क्षेत्रीय विधायक झंखना पटेल के संयुक्त प्रयासों से की गई

SURAT NEWS DAYRI: रामजीवाड़ी आइसोलेशन सेंटर की शुरुआत

SURAT NEWS DAYRI: रामजीवाड़ी आइसोलेशन सेंटर की शुरुआत

सूरत. रामजीवाड़ी कोविड केयर आइसोलेशन सेंटर की शुरुआत शनिवार शाम को बुडिया गांव चौराहे के निकट रामजीवाड़ी में की गई। सेंटर में कोरोना मरीजों के लिए 80 बेड की व्यवस्था की गई है। सेंटर के उद्घाटन मौके पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री कुमार कानाणी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, महापौर हेमाली बोघावाला, विधायक झंखना पटेल, सूरत जिला भाजपा अध्यक्ष संदीप देसाई समेत अन्य कई लोग मौजूद थे। रामजीवाड़ी कोविड केयर आइसोलेशन सेंटर की व्यवस्था सूरत महानगरपालिका, सचिन जीआईडीसी, हजीरा नोटिफाइड एरिया, चौर्यासी तालुका कांठा विभाग, कोळी समाज व क्षेत्रीय विधायक झंखना पटेल के संयुक्त प्रयासों से की गई है।

कार्यशाला का आयोजन

सूरत. तेरापंथ महिला मंडल, उधना की ओर से जल संचय के क्षेत्र में तृप्ति एक बूंद प्रोजेक्ट के तहत शनिवार को ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन किया गया। मंडल की अध्यक्ष श्रेया बाफना ने बताया कि कार्यशाला की शुरुआत मंगलाचरण से की गई और बाद में मोटिवेटर लोकेश जैन ने जल संचय व संरक्षण के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यशाला का संचालन वनिता मेड़तवाल ने किया और आभार विधि की प्रस्तुति मंडल की मंत्री महिमा चोरडिय़ा ने दी।

सूरत महिला इकाई का गठन


सूरत. अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन सूरत महिला इकाई का गठन किया गया है। इसमें इकाई अध्यक्ष कविता अग्रवाल, महामंत्री संगीता राठी, संगठन मंत्री दर्शना जानी व कोषाध्यक्ष संगीता अग्रवाल को बनाया गया है। इकाई में अन्य पदों पर भी पदाधिकारियों व सदस्यों की नियुक्तियां की गई है।

श्रमिकों को पिलाई छाछ


सूरत. चैत्र नवरात्र के दौरान श्रीबालाजी बाबोसा भक्त मंडल की ओर से शनिवार को बालाजी बाबोसा पंचमी के उपलक्ष में वन स्टेप संस्था के सहयोग से सिविल कोविड सेंटर के बाहर कोरोना मरीजों के परिजनों को छाछ पिलाई गई। सेवा कार्य के दौरान मंडल के कई सदस्य शामिल रहे।