scriptSURAT NEWS DAYRI: यज्ञ-हवन के बाद सेवा का दौर | SURAT NEWS DAYRI: Round of service after Yagya-Havan | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: यज्ञ-हवन के बाद सेवा का दौर

locationसूरतPublished: May 17, 2021 08:54:33 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए तरह-तरह के उपाय जारी

SURAT NEWS DAYRI: यज्ञ-हवन के बाद सेवा का दौर

SURAT NEWS DAYRI: यज्ञ-हवन के बाद सेवा का दौर

सूरत. कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए तरह-तरह के उपाय जारी है। इसी शृंखला में वेसू स्थित वास्तुग्राम सोसायटी में यज्ञ-हवन का आयोजन किया गया और उसके बाद सेवा का दौर भी चला। इस संबंध में बूंदी प्रवासी व हाड़ौती विकास मंच के अग्रणी शोभाराम गुलाबवानी ने बताया कि वायुमंडल में ऑक्सीजन की मात्रा बढ़ाने व कोरोना महामारी के खात्मे के लिए सोसायटी प्रांगण व सिटीलाइट स्थित प्रेमप्रकाश आश्रम परिसर में यज्ञ-हवन का आयोजन किया गया। इसके बाद कृष्णीदेवी की पुण्यतिथि के उपलक्ष में जरुरतमंदों को राहत सामग्री की किट बांटी गई। वहीं, बूंदी में भी यज्ञ-हवन, गायों को हरी घास, जरुरतमंदों को भोजन आदि के कार्यक्रम शिव संकीर्तन मंडली के सहयोग से किया गया।

रेलवे स्टेशन पर सेवा गतिविधि


सूरत. कोरोना काल की विकट परिस्थिति में श्रीश्याम युवा टीम परिवार की ओर से शहर में लगातार सेवा गतिविधि जारी है। इसी शृंखला में सोमवार को श्रीश्याम युवा टीम परिवार की ओर से सूरत रेलवे स्टेशन पर कार्यरत कुली, वेंडर, सफाईकर्मी आदि के बीच मास्क, ग्लुकोज वितरण की सेवा दी गई। इस दौरान स्टेशन मास्टर, डायरेक्टर, प्रबंधक, सीएमआई के अलावा संस्थापक मनीष शर्मा, पूरण शर्मा, विशाल अग्रवाल, संजय अग्रवाल, वीरेंद्र अग्रवाल, संगीता शंभु हिम्मतसिंहका, लल्लु अग्रवाल आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो