scriptSURAT NEWS DAYRI: Trustees and executive members elected unopposed | SURAT NEWS DAYRI: ट्रस्टी व कार्यकारिणी सदस्य निर्विरोध निर्वाचित | Patrika News

SURAT NEWS DAYRI: ट्रस्टी व कार्यकारिणी सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

अग्रवाल समाज ट्रस्ट के ट्रस्ट बोर्ड के तीन ट्रस्टी पद व कार्यकारिणी के सात सदस्य पद के लिए चुनाव गुरुवार को निर्विरोध सम्पन्न

सूरत

Published: June 23, 2022 09:14:43 pm

सूरत. अग्रवाल समाज ट्रस्ट के ट्रस्ट बोर्ड के तीन ट्रस्टी पद व कार्यकारिणी के सात सदस्य पद के लिए चुनाव गुरुवार को निर्विरोध सम्पन्न हो गए हैं। अग्रवाल समाज ट्रस्ट के ट्रस्ट बोर्ड व कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए चुनाव 26 जून को तय किए गए थे।
इस संबंध में मुख्य चुनाव अधिकारी दामोदरप्रसाद पोद्दार व सहायक चुनाव अधिकारी श्यामसुंदर चौधरी, अरुण तोला व पवन जैसनसरिया ने संयुक्त रूप से विज्ञप्ति में बताया कि अग्रवाल समाज ट्रस्ट के 26 जून को होने वाले चुनाव निर्विरोध संपन्न हो गए हैं। इसमें ट्रस्ट बोर्ड के तीन ट्रस्टी पद के लिए रामप्रसाद अग्रवाल, श्याम खेतान तथा सुशील बजाज को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है। इसके अलावा कार्यकारिणी समिति के लिए 8 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे थे और इनमें से अरविंद गाडिया के नामांकन पत्र वापस लेने से शेष सभी सात उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है। कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित उम्मीदवारों में गौरीशंकर अग्रवाल, गोवेर्धन मोदी, जगमोहन जालान, राजकुमार अग्रवाल, राकेश अग्रवाल बजावावाला, शिवरतन जगनानी व सुनील गुप्ता शामिल है।

दो दिवसीय मुस्कान मेला 29 से
SURAT SOCIAL NEWS: कार्यक्रमों का सिलसिला प्रारम्भ, 9 को मनाएंगे महोत्सव
SURAT SOCIAL NEWS: कार्यक्रमों का सिलसिला प्रारम्भ, 9 को मनाएंगे महोत्सव

सूरत. माहेश्वरी मुस्कान महिला मंडल की ओर से दो दिवसीय मुस्कान मेला 29 व 30 जून को सिटीलाइट स्थित माहेश्वरी भवन में आयोजित किया जाएगा। दो दिवसीय मेले के दौरान इंदौर, कोटा, बनारस की साडिय़ां, राजस्थान ट्रेडिशनल सामान, कोलकाता की कुर्तियां, बनारसी दुपट्टे, राखियां, गिफ्ट आइटम, कान्हा पोशाक, खाने-पीने की स्टॉल लगाई जाएगी। मुस्कान मेला सुबह 10 से रात 8 बजे तक चलेगा और इसमें शोपिंग के साथ दादी के हाथ का चुर्ण व गुलकंद का स्वाद भी चखने को मिलेगा। मेले से अर्जित आय सामाजिक सेवा कार्यों में खर्च की जाएगी।
संत टेंऊराम चालीसा उत्सव शुरू


सूरत. सिंध के महान संत व प्रेमप्रकाश पंथ के संप्रदाचार्य सद्गुरु स्वामी टेंऊराम चालीसा उत्सव गुरुवार से सिटीलाइट स्थित प्रेमप्रकाश आश्रम प्रांगण में प्रारम्भ किया है। 40 दिवसीय उत्सव के दौरान स्वामी ब्रह्मानंद शास्त्री के सानिध्य में प्रेमप्रकाश आश्रम समेत सिंधी समाज के अनुयायियों के घर में सत्संग-भजन-कीर्तन का दौर गुरुवार से प्रारम्भ हो गया है और इसमें गुरुवार रात्रि मेंवेसू स्थित वास्तुग्राम सोसायटी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
पिकनिक कार्यक्रम में लिया भाग


सूरत. श्रीश्याम प्रचार मंडल महिला इकाई की ओर से पिकनिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान इकाई सदस्य व पदाधिकारी महिलाओं ने हाउजी समेत अन्य आयोजनों में भाग लिया। पिकनिक कार्यक्रम में इकाई अध्यक्ष संतोष गाडिया, सचिव शालु खदरिया समेत अन्य कई पदाधिकारी व सदस्य महिलाएं मौजूद थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्रा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.