SURAT NEWS DAYRI: औद्योगिक संस्थान में टीकाकरण

कोरोना महामारी से बचाव के लिए पांडेसरा स्थित लक्ष्मीपति मिल परिसर में शनिवार को महानगरपालिका व लक्ष्मीपति परिवार की ओर से वैक्सीन कैम्प

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 03 Apr 2021, 09:24 PM IST

सूरत. कोरोना महामारी से बचाव के लिए पांडेसरा स्थित लक्ष्मीपति मिल परिसर में शनिवार को महानगरपालिका व लक्ष्मीपति परिवार की ओर से वैक्सीन कैम्प लगाया गया। परिवार के संजय सरावगी ने बताया कि शिविर के दौरान पहले दिन संस्थान के 828 कर्मचारियों व अन्य लोगों ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन ली है। इस मौके पर यूथ फॉर गुजरात के अध्यक्ष जिग्नेश पाटिल समेत अन्य कई मेहमान मौजूद थे।


गुरु स्मृति में वैक्सीनेशन कैम्प


सूरत. श्रीगुरु पुष्कर युवा मंच की ओर से गुरु पुष्कर मुनि की स्मृति में शनिवार को वेसू स्थित गुरु पुष्कर भवन में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन महानगरपालिका प्रशासन के सहयोग से किया गया। शिविर में दो सौ से ज्यादा लोगों ने वैक्सीन ली है। इस दौरान मंच के पदाधिकारी व अन्य सदस्य मौजूद थे।

आदिनाथ प्रभु जन्म दीक्षा कल्याणक आज


सूरत. प्रवर्तक ज्ञानरश्मिविजय महाराज के सानिध्य में रविवार को भगवान आदिनाथ का जन्म एवं दीक्षा कल्याणक अडाजन स्थित पटेल पार्क में सुबह साढ़े नौ बजे से मनाया जाएगा। इस दौरान भक्तामर स्त्रोत के पाठ, वर्षीतप तपस्या आदि के आयोजन होंगे।

भाजपा की प्रदेश कारोबारी समिति गठित


सूरत. भाजपा प्रदेश इकाई की कारोबारी समिति व विशेष आमंत्रित सदस्यों की सूची शनिवार को घोषित की गई। प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की देखरेख में गठित 78 सदस्यीय प्रदेश कारोबारी समिति में सूरत से विधायक हर्ष संघवी, झंखना पटेल, संगीता पाटिल व पार्षद दर्शिनी कोठिया, प्रीति पटेल को शामिल किया गया है। इसके अलावा विशेष आमंत्रित सदस्यों में सूरत से सांसद दर्शना जरदोष, नितिन ठाकर, सुरेश शाह, जयराजकुंवरबा सोलंकी, शंकर चेवली, विशाल देसाई, पूर्व मंत्री नरोत्तम पटेल, फकीर चौहाण, नानु वानाणी, प्रवीण नायक आदि शामिल है।

SURAT BJP NEWS: भाजपा ने मॉक साधारण सभा में पढ़ाया पाठ
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned