SURAT NEWS DAYRI: क्रिकेट के मैदान में महिलाएं लगाएगी चौके-छक्के

विश्व महिला दिवस के अवसर पर गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन महिला इकाई व श्रीश्याम प्रचार मंडल महिला इकाई के संयुक्त उपक्रम में महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 8 मार्च को

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 05 Mar 2021, 09:30 PM IST

सूरत. विश्व महिला दिवस के अवसर पर गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन महिला इकाई व श्रीश्याम प्रचार मंडल महिला इकाई के संयुक्त उपक्रम में महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 8 मार्च को किया जाएगा। टूर्नामेंट वेसू में केनाल रोड स्थित एलपी सवाणी स्कूल के टफ पार्क में खेला जाएगा।
इस संबंध में अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय महामंत्री विनीता खेतावत ने बताया कि टूर्नामेंट में महिलाओं की कई टीमें भाग लेगी और इसमें साढ़े तीन सौ से ज्यादा महिला क्रिकेट प्रतियोगी शामिल रहेगी। टूर्नामेंट में सोसायटी व अपार्टमेंट की टीमों के अलावा महिलाओं के धार्मिक-सामाजिक संगठन श्रीश्याम अखंड ज्योत सेवा समिति महिला इकाई, अग्रवाल समाज ट्रस्ट महिला इकाई, अग्रवाल समाज परवत पाटिया महिला इकाई, माहेश्वरी महिला मंडल, अग्रवाल सखी मंडल, मेजबान श्रीश्याम प्रचार मंडल महिला इकाई आदि की क्रिकेट टीमें विशेष रूप से भाग लेगी। श्रीश्याम प्रचार मंडल के संस्थापक पूरणमल अग्रवाल व महिला इकाई अध्यक्ष संतोष गाडिया ने बताया कि टूर्नामेंट के दौरान कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य जांच शिविर, रक्तदान शिविर आदि के भी आयोजन रखे गए हैं। टूर्नामेंट में शहर की कई महिला अग्रणियों को आमंत्रित किया गया है।

24 घंटे होगा रुद्राभिषेक


सूरत. महाशिवरात्रि महापर्व के उपलक्ष में 24 घंटे का रुद्राभिषेक कार्यक्रम का आयोजन संत स्वामी विजयानंद महाराज के सानिध्य में श्रीदक्षिणाभिमुखी शनि-हनुमान मंदिर आश्रम प्रांगण में किया जाएगा। रुद्राभिषेक कार्यक्रम का आयोजन 11 मार्च महाशिवरात्रि को तड़के पांच बजे से प्रारम्भ होकर अगले दिन 12 मार्च तड़के पांच बजे तक लगातार चलेगा। इस दौरान शिव पूजन-अर्चन, अभिषेक, हवन आदि के आयोजन होंगे।


ब्लाइंड क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित


सूरत. नेत्रहीन बच्चों के लिए ब्लाइंड क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन बुधवार को एक सोच फाउंडेशन की ओर से सूरत एयरपोर्ट के सामने वुफ टर्फ मैदान पर किया गया। टूर्नामेंट में भगीरथ राठी अंधजन स्कूल के नेत्रहीन बच्चों ने भाग लिया। राउंड टेबल इंडिया के सहयोग से आयोजित टूर्नामेंट में मोतियों के साथ एक प्लास्टिक की गेंद का उपयोग किया गया ताकि खिलाड़ी गेंद की आवाज को सुनकर खेल सकें। टूर्नामेंट के बाद विजेता टीम व अन्य खिलाडिय़ों को ट्रस्टी सत्यनारायण राठी ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस दौरानएक सोच फाउंडेशन की संस्थापक रितू राठी, राउंड टेबल के अध्यक्ष पुनीत गुलवानी, रजत महिंद्रा आदि मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: क्रिकेट के मैदान में महिलाएं लगाएगी चौके-छक्के


जीएसटी कान्क्लेव व बैठक आयोजित


सूरत. आईसीएआई के डब्ल्यूआइआरसी के पदाधिकारी, सीसीएम व आरसीएम और सूरत शाखा के नए पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक व जीएसटी कान्क्लेव का आयोजन गुरुवार को किया गया। बैठक के दौरान चेम्बर ऑफ कॉमर्स, विकासा स्टूडेंट्स, स्टडी ग्रुप सर्कल आदि के पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद थे। बैठक में चेम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष आशीष गुजराती, एडवोकेट जतिन हरजाई व शैलेष सेठ समेत अन्य कई वक्ताओं ने संबोधन किया। बाद में एक प्रतिनिधिमंडल वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय की प्रभारी कुलपति हिमाली देसाई से मिलने पहुंचा। दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन वेसू में एलपी सवाणी स्कूल के सभागार में रखा गया और इस दौरान मनीष गादिया, जय छेरा, बालकिशन अग्रवाल, नवीन जैन, दृष्टि देसाई, अर्पित काबरा, जयेश गाला, पूजा मुरारका, राहुल अग्रवाल, अरुण नारंग समेत अन्य कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: क्रिकेट के मैदान में महिलाएं लगाएगी चौके-छक्के

उपराष्ट्रपति नायडू से मिले


सूरत. दे्श के उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर नवसारी व सूरत आए। इस दौरान चेम्बर ऑफ कॉमर्स की ओर से सरसाणा स्थित कन्वेंशन सेंटर के प्लेटिनम हॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात की। मुलाकात के दौरान एसोसिएशन के प्रमुख नरेंद्र साबू, दुर्गेश टिबड़ेवाल समेत अन्य ने व्यापारिक संगठन की जानकारी दी।

SURAT NEWS DAYRI: क्रिकेट के मैदान में महिलाएं लगाएगी चौके-छक्के
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned