SURAT NEWS: पार्षद असलम पर कार्रवाई की मांग

SURAT NEWS: पार्षद असलम पर कार्रवाई की मांग

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 11 Jul 2019, 09:49:57 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सूरत महानगरपालिका स्थाई समिति की संकलन बैठक

सूरत में निकली मौन रैली में हिंसक घटना

सूरत. सूरत महानगरपालिका स्थाई समिति की संकलन बैठक में गुरुवार को गत दिनों मौन रैली में हिंसा मामले में कांग्रेसी पार्षद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई। गुरुवार सुबह मनपा मुख्यालय मुगलीसरा भवन में मनपा आयुक्त एम थेन्नारसन व चेयरमैन अनिल गोपलाणी की मौजूदगी में आयोजित स्थाई समिति की संकलन बैठक में पार्षद विजय चौमाल ने मॉबलिचिंग के विरोध में सूरत में निकली मौन रैली में हिंसक घटना मामले में बताया कि इस घटना में कांग्रेस पार्षद असलम साइकिलवाला भी शामिल था, जबकि पार्षद की जिम्मेदारी शहर के सुख, शांति बहाली की होती है। इससे पहले भी असलम साइकिलवाला लिंबायत थाने का घेराव, खटोदरा थाने में पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार, गणपति महोत्सव में अमरोली में असामाजिकतत्वों के पक्ष में पहुंचने के अलावा थोड़े समय पहले मनपा मशीनरी की तोडफ़ोड़ में भी शामिल रह चुका है।

मिस गोरमा स्पर्धा आयोजित

अलूणा पर्व के उपलक्ष में वनिता विश्राम संचालित श्रीमती पार्वती देसाई विद्याकुंज में गुरुवार को मिस गोरमा स्पर्धा का आयोजन किया गया। स्पर्धा के दौरान स्कूल की सजी-धजी बच्चियों ने भाग लिया और नृत्य-गीत के अलावा ज्वारा, हाथी, मिट्टी के शिवलिंग आदि की पूजा में भाग लिया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned