scriptsurat news-बारिश के कारण गरबा नाचने वाले और आयोजको में निराशा | surat news- due to rain garba organiser in tension | Patrika News
सूरत

surat news-बारिश के कारण गरबा नाचने वाले और आयोजको में निराशा

शहर में सरसाणा. यूनिवर्सिटी रोड, पाल और अन्य कुछ जगहों पर बड़े आयोजन किए गए हैं

सूरतSep 27, 2019 / 05:38 pm

Pradeep Mishra

surat news-बारिश के कारण गरबा नाचने वाले और आयोजको में निराशा

surat news-बारिश के कारण गरबा नाचने वाले और आयोजको में निराशा


सूरत
एक साल से नवरात्रि पर गरबा नाचने का इंतजार कर रहे भक्त बारिश के कारण चिंतित है। रविवार से नवरात्रि शुरू हो रही है, लेकिन शहर का वातवरण बादल और बारिश का होने के कारण लोगों को बारिश की चिंता परेशान कर रही है। भक्तों के साथ गरबा आयोजकों की चिंताएं भी बढ़ गई है। क्योंकि उन्होंने लाखो रुपए का निवेश किया है और यदि बारिश का माहौल नहीं सुधरा तो उन्हें नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।
शहर में सरसाणा. यूनिवर्सिटी रोड, पाल और अन्य कुछ जगहों पर बड़े आयोजन किए गए हैं। सामान्य तौर पर हर साल नवरात्रि तक बारिश समाप्त हो जाती है। सिर्फ नाम भर की बरसात होती है, लेकिन इस बार बरसाती माहौल ने गरबा खेलने वालों की चिंता बढ़ा दी है। दो दिन से शहर का मौसम बारिश का बना है। दिनभर बादल छाए रहते हैं और किसी भी समय तेज बारिश हो जाती है। ऐसे माहौल में लोग बाहर निकलना भी पसंद नहीं करते। बरसाती वातावरण ने भी लोगों की चिंता बढ़ा दी है। उनका कहना है कि मंदी के कारण पहले से ही डऱ लग रहा है। ऐसे में यदि बारिश हो गई तो नुकसानी का सामना करना पड़ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो