scriptsurat news-हाश…..आने वाले दिनों मेें यार्न बाजार में तेजी की उम्मीद | surat news-Hash ..... Yarn market expected to boom in the coming days | Patrika News

surat news-हाश…..आने वाले दिनों मेें यार्न बाजार में तेजी की उम्मीद

locationसूरतPublished: Aug 25, 2019 08:36:41 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

surat news- यार्न बाजार में कारोबार सामान्य, दाम स्थिर

surat news-हाश.....आने वाले दिनों मेें यार्न बाजार में तेजी की उम्मीद

surat news-हाश…..आने वाले दिनों मेें यार्न बाजार में तेजी की उम्मीद

सूरत
व्यापारियों और वीवर्स की ओर से बीते सप्ताह फिनिश्ड फेब्रिक्स और ग्रे की डिमांड सामान्य रहने के कारण यार्न बाजार में भी कारोबार सामान्य रहा। यार्न व्यवसायियों का मानना है कि एकाध सप्ताह बाद दाम बढऩे की उम्मीद है।
यार्न बाजार के सूत्रों का कहना है कि कपड़ा बाजार में इन दिनों लग्नसरा की खरीद का माहौल है। साड़ी और ड्रेस मटीरियल्स सहित तमाम फैब्रिक्स में खरीद शुरू हो गई है। इस कारण वीवर्स भी यार्न की खरीद कर रहे हैं। हालाकि अभी भी उम्मीद से कम व्यापार ही नजर आ रहा है। इस कारण यार्न बाजार ठंडा है। आगामी एकाध सप्ताह बाद दाम बढ़ सकते हैं। बीते सप्ताह क्रुड ऑइल और यार्न के कच्चे माल की कीमत बढऩे से कुछ कंपनियों ने दाम बढ़ाने का प्रयास किया था। यार्न कारोबारी रूपेश झवेरी और बकुलेश पंड्या ने बताया कि बीते सप्तााह कारोबार यथावत रहा और आने वाले दिनों मेें यार्न बाजार में तेजी की उम्मीद है। नायलोन यार्न में भी कारोबार मध्यम रहा। यार्न व्यवसायी विनय अग्रवाल ने बताया कि बीते सप्ताह व्यापार मध्यम रहा और दाम भी सभी क्वॉलिटी में एक ही सतह पर बने रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो