scriptSURAT NEWS: सेमिनार में बताया जिंदगी लव यू | SURAT NEWS: Life told in the seminar Love You | Patrika News

SURAT NEWS: सेमिनार में बताया जिंदगी लव यू

locationसूरतPublished: Jun 26, 2019 09:00:10 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

अग्रवाल विकास ट्रस्ट सृजित अग्रसेन महिला शाखा की ओर से सेमिनार का आयोजन
तीन दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा 12 जुलाई से

patrika

SURAT NEWS: सेमिनार में बताया जिंदगी लव यू

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट सृजित अग्रसेन महिला शाखा की ओर से लव यू जिंदगी सेमिनार का आयोजन बुधवार सुबह सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के द्वारका हॉल में किया गया।
शाखा अध्यक्ष रेणु गुप्ता ने बताया कि सेमिनार में वक्ता मीनाक्षी भटनागर ने जीवन जीने के मायनों के बारे में विस्तार से बताया। वहीं, सेमिनार में मौजूद महिलाओं को ब्यूटी टिप्स के बारे में सीमा ने रोचक जानकारी दी। इस अवसर पर म्युजिकल हाऊजी का आयोजन भी किया गया। शाखा की मीडिया प्रभारी सुनीता जालान ने बताया कि सेमिनार के दौरान अग्रवाल विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष हरि कानोडिय़ा, सचिव गिरीश मितल, उपाध्यक्ष सुभाष अग्रवाल के अलावा महिला शाखा उपाध्यक्ष अरुणा सर्राफ, सचिव सुनीता कानोडिय़ा, सत्यभामा समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

तीन दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा 12 जुलाई से


श्री हरि सत्संग समिति की महिला शाखा की ओर से श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन 12 जुलाई से किया जाएगा। 14 जुलाई तक कथा का आयोजन वेसू में वीआईपी रोड पर श्रीश्याम मंदिर के लखदातार हॉल में होगा। तीन दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा में श्री हरि सत्संग समिति द्वारा प्रशिक्षित सिलीगुडी की वनवासी कथाकार प्रीति धिमाल व्यासपीठ से प्रतिदिन दोपहर 3 बजे से कथा का रसपान कराएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो