surat news : चार जनें चाकू व रिवॉल्वर दिखाकर १.२१ लाख लूटे

surat news : चार जनें चाकू व रिवॉल्वर दिखाकर १.२१ लाख लूटे

Dinesh M.Trivedi | Publish: Jul, 20 2019 09:31:48 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

surat news : सीतानगर फ्लाई ओवर ब्रिज पर फाइनेंसर को लूटा

सूरत. पूणागाम थानाक्षेत्र के सीतानगर फ्लाई ओवर ब्रिज पर शुक्रवार देर रात चार जनों ने एक फाइनेंसर को चाकू व रिवॉल्वर दिखा कर उससे उसका कलेक्शन बैग लूट लिया। बैग में १.२० लाख रुपए नकद व दो मोबाइल मिला कर १.२१ लाख रुपए का सामान था। घटना के संबंध में पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लूटेरों की खोजबिन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक परवत गांव पुरुषोत्तमनगर निवासी शांतीलाल पुत्र भगवान महाजन (45) ऑटो फाइनेंस का कारोबार करते है तथा दिल्लीगेट में प्रिया ऑटो फाइनेंस के नाम से उनका कार्यालय है। शुक्रवार रात साढ़े ग्यारह बजे वह एक बैग में दिनभर के कलेक्शन के रुपए व जरुरी कागजात लेकर अपने घर के लिए रवाना हुए। पूणागाम क्षेत्र के सीतानगर फ्लाइ ओवर ब्रिज पर पहुंंचने पर चार जनों ने उसे रोका। उनमें से एक के पास रिवॉल्वर व दूसरे के पास चाकू था। उन्होंने जो भी कीमती सामान हो उनके हवाले करने के लिए कहा और फिर उनसे बैग व दो मोबाइल फोन ले लिए। फिर चारों वहा ंसे फरार हो गए। उनके जाने के बाद शांतीलाल ने लोगो की मदद से पुलिस को खबर की और घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज के जरिए लुटेरों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे है।

चाकू से हमला कर मोबाइल लूटा


सरथाणा क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन जनों ने चाकू से हमला कर एक युवक से मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस के मुताबिक कापोदरा खोडियार सोसायटी निवासी कुंजन सुतरिया शुक्रवार रात अपने मित्र के साथ मोटरसाइकिल पर सीमाड़ा केनाल रोड स्थित नीलमबाग फार्म से गुजर रहा था। करीब सवा नौ बजे एक मोटरसाइकिल पर आए तीन जनों ने उन्हें रोका और चाकू से हमला किया। हमले में कुंजन के हाथ में चोट आई। इस पर उसका मित्र किसी तरह से भाग निकला। लुटेरों ने कुंजन का मोबाइल लूटा और फरार हो गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned