SURAT NEWS: मॉबलिचिंग को बताया बहाना, अराजकता फैलाने के आरोप

SURAT NEWS: मॉबलिचिंग को बताया बहाना, अराजकता फैलाने के आरोप

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 10 Jul 2019, 08:07:56 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अराजकतत्वों पर अंकुश लगाने की मांग

विहिप ने सौंपा ज्ञापन

भरुच. भारत में पिछले काफी वर्षों से अलगाववादियों द्वारा हिन्दू व देशविरोधी गतिविधियों से अराजकता फैलाई जा रही है। मॉबलिचिंग के बहाने गो रक्षकों, राम भक्तों व अन्य राष्ट्रवादियों को बदनाम करने का षडय़ंत्र अराजकतत्वों पर रचने का आरोप विश्व हिन्दू परिषद भरुच जिला इकाई ने जिला कलक्टर को सौंपे ज्ञापन में लगाए है।
राष्ट्रपति के नाम सौंपे ज्ञापन में विहिप व बजरंगदल ने बताया कि गत वर्षों से अलगाववादी मानसिकता वाले इस्लामिक जेहादी संगठनो की देश विरोधी व हिन्दू विरोधी हरकतें व धर्म स्थानों पर हमले की घटना बढ़ी है। मॉबलिचिंग के नाम पर गलत घटनाओं को प्रचारित कर राष्ट्रवादियों को बदनाम करने का षडय़ंत्र देशभर में चल रहा है। लव जेहाद में हिन्दू समाज की मासूम बालिकाओं व युवतियों के साथ दरिंदगीपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है व जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। केरल, बंगाल व कर्नाटक में हिन्दुओं पर जानलेवा हमला हो रहा है। दिल्ली के चांदनी चौक में मंदिर व हिन्दुओ के आवासों पर हमला हो रहा है। सूरत, रांची, जयपुर में भारत विरोधी हिंसक प्रदर्शन कर रहे अराजकतत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। कलक्टर को ज्ञापन देते समय विहिप भरुच विभाग के मंत्री दुष्यंतसिंह सोलंकी, जिला मंत्री अजय मिश्रा, भरुच जिला हिन्दू जागरण मंच के कुणाल चावडा व बजरंग दल के पूर्व पदाधिकारी प्रकाश मोदी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned