surat news : एक ही रात में दो जनों को अलग अलग स्थानों पर धारदार हथियारों से काट डाला

surat news : एक ही रात में दो जनों को अलग अलग स्थानों पर धारदार हथियारों से काट डाला

Dinesh M.Trivedi | Updated: 11 Jul 2019, 12:54:33 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

surat news :
- डिंडोली व नवा कमेला क्षेत्र में हुई घटनाएं

सूरत. शहर के डिंडोली व नवा कमेला क्षेत्र में मंगलवार देर रात हुई दो अलग अलग घटनाओं में हमलावरों ने एक युवक व ऑटो रिक्शा पर धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार डाला और फरार हो गए। दोनों घटनाओं को लेकर डिंडोली व रेलवे पुलिस ने मामले दर्ज कर हमलावरों की खोजबिन शुरू कर दी है। हालांकि दोनों की हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए है।


डिंडोली के खुले मैदान में मिला युवक का शव


जानकारी के अनुसार नवागाम-डिंडोली अमीधारा सोसायटी निवासी अभिषेक पुत्र वामन वानखेडे (19) मंगलवार शाम सात बजे घर से आधे घंटे में लौटने की बात बता कर निकला था। लेकिन वह फिर लौट कर घर नहीं आया। कुछ घंटों बाद रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को सीआर पाटीलनगर के निकट खुले मैदान से उसका शव मिला। उसके सीने, गाल, कंधों पर धारदार हथियार से गंभीर वार के निशान थे तथा शव के आसपास खून फैला हुआ था। शव अभिषेक का होने की बात पता चलने पर पुलिस ने उसके बड़े भाई से संपर्क कर उसकी शिनाख्त करवाई। परिजनों का कहना है कि अभिषेक की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। चार दिन पूर्व ही उसने लूम कारखाने में काम शुरू किया था। वहीं पुलिस का मानना है कि अभिषेक की हत्या रंजिश के चलते की गई तथा हत्या में एक से अधिक लोग शामिल थे। पुलिस प्रेम प्रसंग या फिर रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद की आशंका चलते हमलावरों की खोजबिन में जुट गई है।


नवा कमेला में रेलवे पटरी पर मिला ऑटो रिक्शा चालक का शव


इसी तरह से नवा कमेला आनंदनगर में रेलवे पटरी के पास भी मंगलवार रात एक युवक की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई। रेलवे पुलिस ने मृतक की शिनाख्त नवा कमेला संजयनगर निवासी फारुख नासिर सैयद (26) के रूप में की है। प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि फारुख ऑटो रिक्शा चलाता था और उमरवाड़ा क्षेत्र के इकबाल, इरफान व सद्दाम के साथ उसका उठना बैठना था। मंगलवार दोपहर किसी बात को लेकर इकबाल के साथ उसका विवाद भी हुआ था। उसके बाद रात में आनंदनगर में फिर उसका इकबाल व उसके साथियों के साथ विवाद हुआ और उन्होंने उस पर हमला किया। जान बचाने के लिए फारुख रेलवे पटरी की और भागा तो तीनों उसके पीछे भागे और चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार डाला। फिर मामले को दुर्घटना का रूप देने के लिए शव पटरी पर छोड़ कर फरार हो गए। रात साढ़े दस बजे पुलिस को पटरी से फारुख का शव मिला। पुलिस ने फारुख के परिजनों की प्राथमिकी के आधार पर तीनों को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।


शराब पीने के बहाने बुलाया था


बताया जाता है कि उमरवाड़ा निवासी आरोपी इकबाल अवैध रूप से शराब बिक्री करता है। दोपहर में विवाद होने के बाद उसने रात में फारुख को शराब पीने के बहाने ही बुलाया था और फिर अपने दो साथियों के साथ मिल कर उस पर हमला कर दिया। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है।


सीमा को लेकर विवाद


मंगलवार देर रात नवा कमेला में रेलवे पटरी पर शव मिलने के बाद पूणागाम पुलिस व रेलवे पुलिस के बीच कानूनी क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद हुआ। लंबे समय तक दोनों थानों के बीच मामला दर्ज करने को लेकर विवाद चला। फिर आलाधिकारियों की दखल के बाद रेलवे पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned