scriptsurat news-अब बोलो मंदी में भी 9000 रुपए किलों की मिठाई खा रहे हैं लोग…… | surat news-Now say that people are eating 9000 rupees of sweetmeats ev | Patrika News

surat news-अब बोलो मंदी में भी 9000 रुपए किलों की मिठाई खा रहे हैं लोग……

locationसूरतPublished: Aug 14, 2019 09:07:51 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

सूरत के मिठाई विक्रेता ने बनाई मिठाई

file

surat news-अब बोलो मंदी में भी 9000 रुपए किलों की मिठाई खा रहे हैं लोग……

सूरत
रक्षाबंधन पर मिठाइयों का बाजार गर्म रहता है। इस अवसर को भुनाने के लिए मिठाई विक्रेताओं ने हर साल की तरह कुछ नया पेश करने की कोशिश की है। शहर के मिठाई विक्रेता ने 9 हजार रुपए प्रतिकिलों की कीमत से बनने वाली मिठाई बनाई है।
सामान्य तौर पर रक्षाबंधन पर सभी प्रकार की मिठाइयों की डिमांड रहती है। रक्षाबंधन की पूर्वसंध्या से ही मिठाई की दुकानों पर भारी भीड़ लगी थी। इसका लाभ लेते हुए कई मिठाई विक्रेताओं ने कीमत भी बढ़ा दी। सूरत के मिठाई विक्रेताओं ने इस रक्षाबंधन पर नए-नए स्वाद की मिठाइयां बनाने की कोशिश की है। एक विक्रेता ने नौ हजार रुपए प्रतिकिलों की कीमत की मिठाई बनाई है। बताया जा रहा है कि यह मिठाई महंगी होने के कारण इसका ग्राहक वर्ग अलग है। सोने का वरक लगा होने के कारण इसकी कीमत बढ़ गई है। संभवत: इस रक्षाबंधन पर सूरत में बनी यह सबसे महंगी मिठाई है।
उल्लेखनीय है कि सूरत के बाजारों में रक्षाबंधन के एक दिन पहले बुधवार से ही मिठाई विक्रेताओं के यहां भीड़ लगी थी और दूसरे दिन भी रक्षाबंधन की शाम तक व्यापार हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो