scriptSURAT NEWS: People celebrated Republic Day | SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस | Patrika News

SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस

-शहर में कई जगहों पर हुए समारोह के आयोजन

सूरत

Updated: January 27, 2022 06:20:30 pm

सूरत. देश के 73वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में 26 जनवरी बुधवार को शहर में जगह-जगह पर समारोह के आयोजन किए गए। इस दौरान ध्वजारोहण, राष्ट्रगान, सांस्कृतिक कार्यक्रम समेत अन्य कई तरह के आयोजन विभिन्न संस्थाओं व आयोजकों की ओर से किए गए।
SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस
SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस
-अग्रवाल विकास ट्रस्ट

सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन प्रांगण में बुधवार सुबह अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से गणतंत्र दिवस समारोह मनाया गया। इस दौरान गार्ड ऑफ ऑनर परेड निरीक्षण, सलामी सह ध्वजवंदन व सामूहिक राष्ट्रगान आदि कार्यक्रम हुए। इस मौके पर अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, उपाध्यक्ष संजय सरावगी, सचिव विनय अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुभाष पाटोदिया, सहसचिव राजीव गुप्ता, सहकोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल समेत अन्य लोग मौजूद थे। समारोह में हाल ही में भारत सरकार द्वारा पद्मविभुषण से सम्मानित गीताप्रेस, गोरखपुर के पूर्व संपादक स्व. राधेश्याम खेमका के परिजनों को सम्मानित किया गया।
-माहेश्वरी विद्यापीठ

26 जनवरी को डुमस रोड स्थित माहेश्वरी विद्यापीठ में गणतंत्र दिवस समारोह कोविड गाइडलाइन के अनुरूप मनाया गया। समारोह में विद्यापीठ के अध्यक्ष हरिशंकर तोषनीवाल ने ध्वज फहराया और उपस्थित विद्यापीठ के पूर्व अध्यक्ष, पदाधिकारीगण एवं सदस्यों को विद्यालय की प्रत्येक गतिविधियों से अवगत कराया।
-अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन

गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन महिला इकाई की ओर से शहर के वेसू स्थित कच्ची बस्ती के मनपा संचालित स्कूल प्रांगण में किया गया। इस मौके पर ध्वजारोहण, सांस्कृतिक कार्यक्रम आदि हुए और संस्था के राष्ट्रीय महामंत्री राजेश भारुका, प्रदेश अध्यक्ष रतनलाल दारुका, सुनीता अग्रवाल, कवियत्री सोनल जैन, सुमन चौकडि़का, स्वाति मित्तल, कविता अग्रवाल आदि मौजूद थी।
SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस-तेरापंथ महिला मंडल, उधना

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में तेरापंथ महिला मंडल, उधना की ओर से बुधवार को महाश्रमण कन्या सुरक्षा सर्कल पर ध्वज वंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सुनीता चोरडिय़ा, जवेरीमल दुग्गड़, बसंतीलाल नाहर, अनिल चंडालिया, मनीष दक, अर्पित नाहर, दिलखुश मेड़तवाल, सीमा डांगी आदि मौजूद थे।
SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस -चित्रगुप्त सनातन संस्थान ट्रस्ट

डिंडोली स्थित शहीद चौक पर ट्रस्ट की ओर से गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में ध्वजारोहण कर वीर जवानों को याद किया गया। ट्रस्ट के सचिन श्रीवास्तव ने बताया कि इस मौके पर संस्था पदाधिकारियों के अलावा क्षेत्रीय पार्षद व अन्य लोग मौजूद रहे।
SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस -नेचरवैली सोसायटी परिवार

कुंभारिया गांव स्थित नेचरवैली सोसायटी परिवार की ओर से गणतंत्र दिवस समारोह सोसायटी प्रांगण में बुधवार को मनाया गया। इस दौरान कई आमंत्रित मेहमान मौजूद रहे और सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए।
SURAT NEWS: जन-जन ने मनाया गणतंत्र दिवस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.