scriptsurat news- सूरत में कपड़ा खरीदने से पहले यह पढ़े लें, ऐसे ठगे जाते हैं सूरत में……. | surat news- plesae read before trading at surat | Patrika News

surat news- सूरत में कपड़ा खरीदने से पहले यह पढ़े लें, ऐसे ठगे जाते हैं सूरत में…….

locationसूरतPublished: Dec 14, 2019 10:05:25 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

बदनाम हो रहा सूरत का कपड़ा बाजार

SURAT NEWS-इस घटिया हरकत ने सूरत को बदनाम कर दिया देशभर में !!!

SURAT NEWS-इस घटिया हरकत ने सूरत को बदनाम कर दिया देशभर में !!!

सूरत
सूरत का प्रख्यात कपड़ा बाजार इन दिनों कुछ चीटर व्यापारियों के कारण बदनाम हो रहा है। यदि आप सूरत में साड़ी और ड्रेस की खरीद के लिए जा रहे हैं तो चीटर व्यापारियों से सावधान रहने की जरूरत है।
दक्षिण भारत से एक महिला व्यापारी अपने भाई के साथ साड़ी खरीदने के लिए सूरत आई। रिंंगरोड की एक मार्केट से उसने 80 हजार रुपए की साड़ी के लिए ऑर्डर दिए। सूरत के व्यापारी ने उसे 20 दिन तक माल नहीं भेजा। कई बार फोन पर शिकायत करने पर माल भेजा तो भी उसने कम कीमत का माल भेज दिया। इस पर व्यापारी ने शिकायत की तो दूसरा माल भेजने के बहाने सूरत के व्यापारी ने माल वापिस मंगा लिया, लेकिन उसके रुपए नहीं वापिस किए। एक महीने बाद तमिलनाडू की महिला व्यापारी अपने भाई के साथ दुकानदार के पास रुपए वापिल लेने आई। पहले तो व्यापारी ने उसे टाल दिया। दो-तीन दिन तक धक्का खाने के बाद महिला व्यापारी को कपड़ा बाजार के कुछ व्यापारियों ने रुपए दिलाने में मदद का आश्वासन दिया।
बदनाम हो रहा सूरत का कपड़ा बाजार
कुछ चीटर व्यापारी जो कि अन्य राज्यों के व्यापारियों को अच्छे कपड़े दिखाने के बाद कम कीमत के कपड़े भेज देते हैं। इन व्यापारियों के कारण सूरत का नाम बदनाम हो रहा है। ऐसी शिकायते कई दिनों से आ रही है। इनमें कुछ चीटर व्यापारी शामिल हैं। इन पर नियंत्रण के प्रयास जारी हैं।
संजय जगनानी, व्यापार प्रगति संघ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो