surat news- पुलिस गश्त का भी दंगा करने वाले श्रमिकों पर असर नही!!!

दिवाली के बाद से लगातार कहीं न कहीं कर रहे हड़ताल

सूरत
लूम्स कारखानों में चल रही हड़ताल रुकने के स्थान पर धीरे-धीरे अन्य क्षेत्रों में फैलती जा रही है। पांडेसरा की कई सोसायटियों में जारी हड़ताल मंगलवार की रात उधना थाना क्षेत्र के सोनल इन्डस्ट्री में पहुंच गई। हड़ताल के कारण बुधवार को दिन भर कारखाने बंद रहे।
श्रमिकोंं की हड़ताल को रोकने के लिए मंगलवार की शाम को वीवर्स और पुलिस के अधिकारियों की मीटिंग हुई, इसमें पुलिस और वीवर्स के संयुक्त तौर पर पेट्रोलिंग करने पर चर्चा हुई थी। इसके बाद से बमरोली क्षेत्र में वीवर्स और पुलिस ने पेट्रोलिंग की थी। बमरोली वीवर्स एसोसिएशन के विष्णु पटेल ने बताया कि बुधवार को बमरोली के पूरे लूम्स कारखाने चालू हो गए, लेकिन पांडेसरा में मारूती इन्डस्ट्रीयल सोसायटी, जलाराम इन्डस्ट्रीयल सोसायटी,जय जलाराम इन्डस्ट्रीयल सोसायटी बद रहे। बल्कि हड़ताल की आंच उधना थाना क्षेत्र के सोनल इन्डस्ट्रीज में मे भी पहुंच गई। श्रमिकों के नहीं आने के कारण दिनभर कई कारखाने बंद रहे।

Pradeep Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned