Surat News शराब पकड़े जाने से थाना प्रभारी निलंबित

Surat News शराब पकड़े जाने से थाना प्रभारी निलंबित

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 04 Jul 2019, 09:56:00 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अधिकारियों के निलंबित होने का दौर अभी थम नहीं रहा

surat news बारडोली.

सूरत जिला के पलसाणा थाना क्षेत्र के स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम ने मंगलवार रात कार्रवाई कर एक घर से 2.93 लाख की विदेशी शराब बरामद की थी। इस मामले में सूरत रेंज आइजी के आदेश पर जिला पुलिस अधीक्षक ने पलसाणा पीएसआई ए.एम. कामलिया को निलंबित कर दिया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत जिला पुलिस ने अधिकारियों के निलंबित होने का दौर अभी थम नहीं रहा। ओलपाड थाना में जुआ के मामले में एक पुलिस निरीक्षक, पुलिस उपनिरिक्षिक सहित 6 जनों और कामरेज थाना के तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था। इसी दौरान गुरुवार को पलसाणा थाना प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक को निलंबित किया गया।

 

स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम ने पलसाणा के गौरव टाउनशिप निवासी लिस्टेड बूटलेगर इमरान अब्दुल रहीम मुल्तानी के घर से शराब की 3 हजार 417 बोतलें बरामद की, जिसकी कीमत 2.93 लाख रुपए बताई जा रही है। शराब पकड़े जाने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने रेंज आइजी के आदेश पर पुलिस उपनिरीक्षक एमएम कामलिया को निलंबित कर दिया। इस मामले को लेकर पुलिस महकमें में हडक़ंप मच गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned