scriptSurat News शराब पकड़े जाने से थाना प्रभारी निलंबित | Surat News Police station suspension suspended after being arrested | Patrika News

Surat News शराब पकड़े जाने से थाना प्रभारी निलंबित

locationसूरतPublished: Jul 04, 2019 09:55:59 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

अधिकारियों के निलंबित होने का दौर अभी थम नहीं रहा

surat photo

Surat News शराब पकड़े जाने से थाना प्रभारी निलंबित

surat news बारडोली.

सूरत जिला के पलसाणा थाना क्षेत्र के स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम ने मंगलवार रात कार्रवाई कर एक घर से 2.93 लाख की विदेशी शराब बरामद की थी। इस मामले में सूरत रेंज आइजी के आदेश पर जिला पुलिस अधीक्षक ने पलसाणा पीएसआई ए.एम. कामलिया को निलंबित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत जिला पुलिस ने अधिकारियों के निलंबित होने का दौर अभी थम नहीं रहा। ओलपाड थाना में जुआ के मामले में एक पुलिस निरीक्षक, पुलिस उपनिरिक्षिक सहित 6 जनों और कामरेज थाना के तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था। इसी दौरान गुरुवार को पलसाणा थाना प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक को निलंबित किया गया।
स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम ने पलसाणा के गौरव टाउनशिप निवासी लिस्टेड बूटलेगर इमरान अब्दुल रहीम मुल्तानी के घर से शराब की 3 हजार 417 बोतलें बरामद की, जिसकी कीमत 2.93 लाख रुपए बताई जा रही है। शराब पकड़े जाने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने रेंज आइजी के आदेश पर पुलिस उपनिरीक्षक एमएम कामलिया को निलंबित कर दिया। इस मामले को लेकर पुलिस महकमें में हडक़ंप मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो