Surat News पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस से 6 किलो गांजा पकड़ा

सूरत रेलवे एलसीबी पुलिस की टीम ने बरामद किया

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 07 Jul 2019, 08:23 PM IST

सूरत.

सूरत रेलवे एलसीबी पुलिस की टीम ने गुरुवार देर रात उधना स्टेशन पर पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस में जांच के दौरान छह किलो गांजा बरामद किया। इसकी कीमत 36 हजार रुपए बताई गई है।


वडोदरा रेलवे एलसीबी पुलिस के इंचार्ज निरीक्षक एन.एम. तलाटी के निर्देश पर एसओजी/एनडीपीएस टीम के एएसआइ प्रवीण नटवर सिंह, किशोर भाणजीभाई, हेड कांस्टेबल टीम लेकर गुरुवार रात उधना स्टेशन पर निगरानी कर रहे थे। पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस रात 2.15 बजे उधना स्टेशन पहुंची।

 

कोच संख्या एस-आठ में हेड कांस्टेबल लालसिंह ने एक लावारिस सूटकेस बरामद किया। उसमें गांजा भरा था। रेलवे पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि रेलवे पुलिस ने पिछले दिनों उत्कलनगर, अशोकनगर में कॉम्बिंग कर लाखों रुपए का गांजा बरामद किया था।

 

वीजा दिलाने की आड़ में दस लाख की ठगी

सूरत. मलेशिया का वीजा और करेंसी दिलवाने के बहाने दो युवकों के साथ दस लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक कोसाड रोड पर स्टार गार्डन निवासी राजीव उर्फ मयूर वाघेला और स्वीट होम निवासी प्रवीण वाघेला ने सरथाणा योगीविला रेजिडेंसी निवासी परेश गोटी तथा उसके मित्र के साथ ठगी की।

 

अप्रेल में परेश और उसके मित्र ने मलेशिया का वीजा तथा करेंसी हासिल करने के लिए सायण रोड पर दीपू हॉलीडे के नाम से एजेंसी चलाने वाले राजीव और प्रवीण से संपर्क किया था। दोनों ने उनसे पांच-पांच लाख रुपए ले लिए, लेकिन न तो वीजा मिला और न ही करेंसी। उन्होंने दोनों के रुपए लौटाने से भी इनकार कर दिया। दोनों ने बुधवार रात अमरोली थान में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned