SURAT NEWS: भक्तिधाम मंदिर प्रांगण में हुआ विमोचन कार्यक्रम

धार्मिक-सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय जेबीआर सेवा समिति की ओर से प्रत्येक वर्ष के समान इस बार भी 2021 दिनदर्शिका का विमोचन कार्यक्रम आयोजित

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 30 Dec 2020, 09:19 PM IST

सूरत. धार्मिक-सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय जेबीआर सेवा समिति की ओर से प्रत्येक वर्ष के समान इस बार भी 2021 दिनदर्शिका का विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन इस बार परवत पाटिया में भक्तिधाम मंदिर प्रांगण में किया गया।
भक्तिधाम मंदिर प्रांगण में पिछले कुछ माह से जीर्णोद्धार व नवनिर्माण कार्यक्रम चल रहा है। इस संबंध में मंदिर से जुड़े टीकम असावा ने बताया कि भक्तिधाम मंदिर में जारी नवनिर्माण प्रक्रिया में जेबीआर सेवा समिति ने मंदिर प्रांगण में लोकदेवता बाबा रामदेव मंदिर निर्माण की जिम्मेदारी ली है। इसके अलावा दर्शनार्थियों की सुविधा के लिए पानी की प्याऊ भी समिति की ओर से संचालित की जाएगी। समिति प्रत्येक वर्ष कैलेंडर का विमोचन करती है और इस बार 2021 दिनदर्शिका कैलेंडर का विमोचन भक्तिधाम मंदिर प्रांगण में किया गया। इस दौरान समिति के अध्यक्ष पवन डागा, सचिव विजय चौधरी, कोषाध्यक्ष विजयराज चांडक, कपिल सोनी, अशोक चांडक समेत अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

पैथलैब में दी भेंट


सूरत. लायंस क्लब सूरत स्मार्टसिटी की ओर से सूरत मानव सेवा संघ संचालित पैथलैब में वर्टिकल रेफ्रिजरेटर भेंट में दिया गया है। भेंट कार्यक्रम के दौरान क्लब के अशोक देसाई, निशित किनरीवाला, गोविंद तोदी, शांतिलाल सेठिया, छांयड़ों के अध्यक्ष भरत शाह आदि मौजूद थे।

SURAT NEWS: भक्तिधाम मंदिर प्रांगण में हुआ विमोचन कार्यक्रम
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned