SURAT NEWS:माहेश्वरी विद्यापीठ में ‘प्रतिबिंब’ पुस्तिका का विमोचन

SURAT NEWS:माहेश्वरी विद्यापीठ में ‘प्रतिबिंब’ पुस्तिका का विमोचन

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 04 Jul 2019, 08:39:22 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

श्रृंगार उत्सव मेघा सावन मेला आज से

सूरत. डुमस रोड पर माहेश्वरी विद्यापीठ ने विद्यालय की पुस्तिका ‘प्रतिबिंब’ का विमोचन गुरुवार को स्कूल परिसर में किया। इस मौके पर माहेश्वरी शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष मुरली सोमानी, माहेश्वरी विद्यापीठ के अध्यक्ष श्रीलाल सारडा, उपाध्यक्ष हरिशंकर तोषनीवाल एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य तुषार कुलकर्णी, उपप्रधानाचार्य सारिकासिंह समेत संस्थान के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।


श्रृंगार उत्सव मेघा सावन मेला आज से


अग्रवाल विकास ट्रस्ट महिला शाखा की ओर से दो दिवसीय श्रृंगार उत्सव मेघा सावन मेला का आयोजन शुक्रवार सुबह दस बजे से सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में किया जाएगा। महिला शाखा अध्यक्ष रेणु गुप्ता ने बताया कि मेले में देश के विभिन्न प्रांतों की कलाकृति व अन्य वस्तुओं के स्टॉल लगाए जाएंगे। मीडिया प्रभारी सुनीता जालान ने बताया कि मेले के दौरान प्रत्येक घंटे में लक्की ड्रॉ निकाला जाएगा और विजेता को सम्मानित किया जाएगा।

सोसायटी कार्यकारिणी गठित


वेसू की श्याम रचना सोसायटी में 21 सदस्यों की कार्यकारिणी का गठन किया गया है। इसमें अध्यक्ष पुरुषोत्तम अग्रवाल, सचिव पवन गोयल, कोषाध्यक्ष आनंद सोनी समेत अन्य पदाधिकारी शामिल है। 21 सदस्यीय कार्यकारिणी में शामिल सदस्यों की छह समितियां भी बनाई गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned